जानती थी कि गलत कर रही हूं, फिर भी पार्टी में कंडोम लेकर पहुंची 19 साल की लड़की

19 साल की हेयर ड्रेसर एक म्यूजिक फेस्टिवल में पहुंची तो उसने बड़ी चतुराई से अपने अंडरवियर के अंदर कंडोम छिपा लिया। पुलिस ने जब जांच की तो उसे कंडोम के अंदर जो मिला उससे वह भी हैरान हो गई।

Tayah Crowther hiding cocaine and ketamine in a condom in her underwear to take into a festival
पार्टी में कंडोम लेकर पहुंची 19 साल की लड़की, हुआ ये हाल  |  तस्वीर साभार: Facebook
मुख्य बातें
  • 19 साल की ताया क्रोथर सिडनी में आयोजित एक फेस्टिवल में शिरकत करने गई थीं
  • क्रोथर ने अपने अंडरवियर के अंदर रखे कंडोम में रखी थी केटामाइन
  • सीनियर हेयर ड्रेसर है क्रोथर, पुलिस ने क्रोथर को कोर्ट के सामने किया पेश

नई दिल्ली: 19 साल की युवा हेयरड्रेसर ताया क्रोथर अक्सर पार्टीज अटेंड करती हैं और लेकिन हाल ही में आयोजित एक फेस्टिवल के दौरान उन्हें यहां जाना मंहगा पड़ा। जब ताया क्रोथर एक म्यूजिक फेस्टिवल (पार्टी) में पहुंची तो उन्होंने ऐसा काम कर दिया जिस वजह से उनकी गिरफ्तारी हो गई है। दरसल ताया ने अपने अंडरवियर के अंदर कंडोम रखा था और इसमें कोकीन और केटामाइन (ड्रग्स) छिपाकर रखी गई थीं।

19 साल की ताया क्रोथर सिडनी की रहने वाली है। उन्होंने एक जनवरी को सिडनी में आयोजित फिल्ड डे फेस्टिवल में भाग लिया। इस दौरान ताया क्रोथर के ब्वॉयफ्रेंड भी साथ में थे। पुलिस ने ताया क्रोथर की जांच की तो उन्हें कुछ शक हुआ। तुरंत ही ताया को  एक प्राइवेट टेंट में ले जाया गया और गहनता से जांच की तो पता चला कि ताया ने अपने अंडरवियर के अंदर कुछ छिपा रखा है। पुलिस ने जब ताया से उसे निकालने को कहा तो वहां ताया ने कंडोम छिपाकर रखा था जिसमें 3 छोटे- छोटे बैग रखे थे और इनमें कोकीन और केटामाइन रखी हुई थी। 

ताया को तुरंत गिरफ्तार कर कोर्ट के सामने पेश किया गया। ताया ने स्वीकार किया कि वह जानती थी कि वह गलत काम कर रही हैं लेकिन फिर भी उसने कोकीन ले जाने का गलत काम किया। कोर्ट में पेशी के दौरान पता चला कि ताया क्रोथर सिडनी स्थित सैलून में एक सीनियर हेयर ड्रेसर हैं।

जांच के दौरान ताया ने पुलिस के साथ पूरा सहयोग किया। क्रोथर ने प्रतिबंधित ड्रग्स रखने के दो मामलों के लिए दोषी ठहराया लेकिन कोई सजा नहीं सुनाई। कोर्ट ने इसके बाद ताया क्रोथर को सामुदायिक सेवा की सजा सुनाई है. साथ ही हिदायत दी है कि वे 12 महीने तक अच्छा व्यवहार करेंगी।

अगली खबर