OMG: फ्लैशलाइट बुझाने के लिए मोबाइल के साथ किया ऐसा, हुआ ब्लास्ट और लग गई आग

वायरल
आदित्य साहू
Updated Jul 06, 2022 | 15:47 IST

Mobile Blast Video Viral: क्या आपने कभी सुना है कि मोबाइल का फ्लैशलाइट बुझाने के चक्कर में ब्लास्ट हो गया। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपके रातों की नींद उड़ जाएगी। इसमें एक मोबाइल की फ्लैशलाइट बुझाने के लिए दो युवक कुछ ऐसा काम करते हैं, जिससे मोबाइल में ब्लास्ट होता है और उसमें आग पकड़ लेती है।

mobile
मोबाइल ब्लास्ट  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • मोबाइल का फ्लैशलाइट बंद कर रहा था शख्स
  • फ्लैशलाइट बंद करने के लिए मोबाइल को तोड़ा
  • मोबाइल तोड़ते ही लग गई आग

Mobile Blast Video Viral: आपने कई बार मोबाइल ब्लास्ट की खबरों के बारे में सुना होगा। अक्सर यह खबर आती है कि मोबाइल चार्जिंग में लगाकर बात करने से ब्लास्ट हो गया। क्या आपने कभी सुना है कि मोबाइल का फ्लैशलाइट बुझाने के चक्कर में ब्लास्ट हो गया। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपके रातों की नींद उड़ जाएगी। इसमें एक मोबाइल की फ्लैशलाइट बुझाने के लिए दो युवक कुछ ऐसा काम करते हैं, जिससे मोबाइल में ब्लास्ट होता है और उसमें आग पकड़ लेती है।

वायरल हो रहे वीडियो में सबसे हैरान होने वाली चीज देखने को मिलती है कि एक शख्स अपने मोबाइल फोन को अपने ही हाथों से बुरी तरह तोड़ता नजर आ रहा है। इंटरनेट पर इस वीडियो ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स ने अपने फोन को तोड़कर ऐसी हालत कर देता है कि उसमें से अपने आप धुआं निकलने लगता है। शुरुआत में देख सकते हैं कि एक शख्स अपना मोबाइल लेकर बैठा हुआ है। उसे न जाने किस बात का गुस्सा आता है।

ये भी पढ़ें- गर्लफ्रेंड की चालाकी से तंग आकर बॉयफ्रेंड ने किया ब्रेकअप, चिट्ठी लिखकर कहा- बड़ा भाई समझकर माफ कर देना

फोन को चकनाचूर कर देता है शख्स

वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स गुस्से में दूसरे शख्स से कहता है कि फोन की फ्लैशलाइट बंद करो। इसके बाद वो फोन का बुरा हाल कर देता है। आप देख सकते हैं कि वह फोन को चकनाचूर कर देता है। हालांकि, जब वह अपने फोन को तोड़ने की कोशिश कर रहा होता है तो फोन अचानक से उछलकर वहीं जमीन पर गिर जाता है। इसके बाद का नजारा देखकर आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी। आप देख सकते हैं कि फोन के अंदर से धुआं निकलने लगता है, जो देखते ही देखते वहां पर फैल जाता है। देखें वीडियो- 

न सिर्फ धुआं बल्कि उस फोन से बहुत अधिक चिंगारी निकलने लगती है। वीडियो देखकर लोगों को यकीन नहीं हो पा रहा है कि ऐसा क्यों हो रहा है। वीडियो को log.kya.sochenge नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। इसके साथ ही यूजर ने कैप्शन में लिखा, 'ऐसे कौन लाइट बंद करता है भाई।'

अगली खबर