'बेटों के साथ देखती हूं पॉर्न, बताती हूं सेक्स के दौरान क्या करें; क्या ना करें'- इंडोनेशियाई सिंगर का खुलासा

इंडोनेशिया की रहने वाली महिला शारा अपने बच्चों को सेक्स एजुकेशन के बारे में जागरूक करती हैं।, उनका कहना है कि यह नामुमकिन है कि आज के बच्चे पोर्न साइट्स ना देखें।

sex education, indonesia female shara, sex education in hindi, trending viral
बेटों के साथ सिंगर Yuni Shara 
मुख्य बातें
  • वहायू सेतयानिंह बुदी जिसे यूनी शारा के नाम से भी जाना जाता है, इंडोनेशिया का एक लोकप्रिय पॉप स्टार हैं
  • YouTuber वेन्ना मेलिंडा के साथ एक साक्षात्कार के दौरान में दी जानकारी
  • शारा कहती हैं कि बच्चों के लिए इन दिनों पोर्न नहीं देखना 'असंभव' है।

नई दिल्ली: पारंपरिक समाज में सेक्स की बात जुबां पर आते ही लोग कहना शुरू कर देते हैं कि कितना बेशर्म इंसान है। लेकिन जब आपको पता चले की एक मां अपने बच्चों की सेक्स के बारे में बता रही है तो क्या कहेंगे। जाहिर है कि तरह तरह की प्रतिक्रिया आएगी। लेकिन सामाजिक क्रिया और प्रतिक्रिया से दूर शारा नाम की एक महिला अपने बच्चों को सेक्स एजुकेशन का पाठ पढ़ाती हैं। इस संबंध में उन्होंने खुलकर यूट्यूबर वेन्ना मेलिंडा से अपने विचारों को साझा किया।

सेक्स एजुकेशन पर शारा का नजरिया
शारा कहती हैं कि आज के समय में नामुमकिन है कि बच्चे पोर्न साइट्स ना देखें।इंडोनेशिया की एक मां यह कहकर वायरल हो गई है कि वह अपने बेटों को सेक्स के बारे में शिक्षित करने के लिए उनके साथ अश्लील वीडियो देखती है।Wahyu Setyaning Budi, जिसे Yuni Shara के नाम से भी जाना जाता है, देश में एक लोकप्रिय पॉप स्टार है। 49 वर्षीय ने YouTuber वेन्ना मेलिंडा के साथ एक साक्षात्कार के दौरान विवादास्पद रहस्योद्घाटन साझा किया। उन्होंने बच्चों पर पोर्न के प्रभाव पर भी चर्चा की।

बच्चों का पोर्न देखना असंभव नहीं
शारा ने कहा कि बच्चों के लिए इन दिनों पोर्न नहीं देखना 'असंभव' है, अगर माता-पिता उन्हें वयस्क सामग्री देखते हुए पकड़ते हैं तो उन्हें यह नहीं बताना चाहिए।उसने साक्षात्कार में कहा, "मेरे बच्चे भी खुले विचारों वाले होते हैं। आजकल हमारे बच्चों के लिए पोर्न नहीं देखना असंभव है, चाहे वह 'एनीमे' हो या कोई अन्य प्रकार जो आजकल उपलब्ध हो।

शारा के इस नजरिए पर सोशल मीडिया में सनसनी
सीएनएन इंडोनेशिया के अनुसार, शारा ने कहा कि वह अपने किशोर बेटों को स्वतंत्र रूप से पोर्न देखने की अनुमति देती है और यहां तक ​​कि उन्हें सेक्स के बारे में शिक्षित करने के लिए उनके साथ भी देखती है और बताती हैं कि इस दौरान क्या करें, क्या ना करें। हालाँकि, उसने स्वीकार किया कि यह एक कदम बहुत दूर हो सकता है।

आप लोग इस तरह एक साथ देखने के बारे में क्या सोचते हैं, क्या यह अच्छा है?" जिस पर वे जवाब देते हैं: "माँ, ऐसा मत बनो", उसने कहा।शारा की अनूठी पेरेंटिंग शैली ने एक विवाद को जन्म दिया है और कई सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं को आकर्षित किया है, लेकिन इंडोनेशिया के एक संस्थान के जाने-माने बाल और किशोर शिक्षा विशेषज्ञ, एगस्ट्रिड पीटर ने इसकी प्रशंसा की है।

 यह सही है। जब हम बच्चों को अश्लील फिल्में देखते हुए देखते हैं, तो स्थिति कितनी भी असहज क्यों न हो, हमें कभी गुस्सा नहीं करना चाहिए, क्योंकि वे इसे फिर से गुप्त रूप से ही करेंगे। एगस्ट्राइड ने कहा कि चर्चा के माध्यम से, माता-पिता अश्लील फिल्मों पर आधारित नहीं, विज्ञान पर आधारित तथ्यात्मक यौन शिक्षा प्रदान कर सकते हैं। 

अगली खबर