खिड़की से सोफा को नीचे उतारने के लिए 3 लोगों ने लगाया ऐसा दिमाग, वीडियो हो गया वायरल

Viral Video in Hindi: एक सोफा को नीचे उतारने के लिए तीन लोगों ने जबरदस्त दिमाग लगाया। आलम ये है कि अब यह वीडियो वायरल हो गया है और लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है।

Three men attempt to get sofa out of a window Funny viral video in Hindi
वाह क्या दिमाग लगाया है...  |  तस्वीर साभार: YouTube
मुख्य बातें
  • सोफा नीचे उतारने के लिए गजब का जुगाड़!
  • तीन लोगों ने लगाया जबरदस्त दिमाग
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

Viral Video in Hindi: ये तो हम सब जानते हैं जब किसी को घर बदलना होता है तो सबसे ज्यादा कठिनाई सामानों को शिफ्ट करने में होता है। क्योंकि, इस काम को अकेले नहीं किया जा सकता, सबको किसी ना किसी की मदद लेनी पड़ती है। कई बार सामानों को शिफ्ट करने के लिए लोग जुगाड़ भिड़ाते हैं, तो कई बार अजीबोगरीब तरकीब का इस्तेमाल करते हैं। एक ऐसा ही मजेदार वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें तीन शख्स अजीबोगरीब तरीके से सोफा को खिड़की से नीचे उतार रहे हैं।

बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो आयरलैंड के डबलिन का है। वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह एक शख्स खिड़की से जमीन की ओर सोफे को नीचे गिरा रहा है। जबकि, दो अन्य लोग घर के बाहर एक नीची दीवार पर खड़े होकर उसे पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं। इस दौरान एक बुजुर्ग शख्स सोफे को सहारा देने के लिए स्वीपिंग ब्रश का इस्तेमाल कर रहे हैं। जिसके कोई घटना ना घटे। क्योंकि, सीधे तौर पर दोनों को सोफे को पकड़ने में कामयाब नहीं होते। हालांकि, वीडियो में यह नहीं दिखाया गया है कि सोफे को उतारने में तीनों कामयाब हुए या नहीं। देखें वीडियो... 

अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। लोग इस वीडियो पर जमकर चटकारे ले रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'मास्टर्स एट वर्क, उम्मीद है कि यह सफल रहा!' एक अन्य ने लिखा, 'इसने काम किया और घंटों की बचत की, क्योंकि स्पष्ट रूप से एक दरवाजे के जरिए इसे नहीं निकाला जा सकता था। लिहाजा, इस तरह का दिमाग लगना पड़ा।' एक अन्य ने लिखा, ' यह वास्तव में बहुत शानदार था। यूजर्स लगातार इस मजेदार वीडियो पर कमेंट किए जा रहे हैं। 

अगली खबर