तिहाड़ जेल में भूत! कैदियों को रात में सुनाई देती है किसी के रोने की आवाजें

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Aug 04, 2019 | 15:18 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

तिहाड़ जेल में इन दिनों कैदियों के बीच भूत का डर फैला हुआ है, वहां के कैदियों का कहना है कि उन्हें रात में रोने की आवाजें सुनाई देती है, जिससे वो रात भर सो नहीं पाते।

Fear of ghost in tihar jail
तिहाड़ जेल में कैदियों के मन में बैठा भूत का डर 
मुख्य बातें
  • तिहाड़ जेल के कैदियों में बैठा भूत का डर
  • रात को आती है रोने की आवाजें
  • रोने की आवाजें सुन रातभर नहीं सो पाते कैदी

नई दिल्ली। Fear of ghost in tihar jail जेल और भूत का नाम सुनकर तो हर किसी को डर लग जाता है। लेकिन अगर जेल में ही भूत आ जाए तो कैदियों के साथ-साथ पुलिस भी डर जाए, ऐसा ही हुआ भारत की सबसे बड़ी तिहाड़ जेल में,  वहां इन दिनों भूत के डर से सभी कैदियों की नींद उड़ गई है। इतना ही नहीं भूत का डर इतना फैल गया है कि अधिकारियों की रातों की नींद भी हराम हो गई है, वहां मौजूद कैदियों का कहना है कि वहां रात में किसी के रोने की आवाजें आती है।  

रात को आत्माओं की रोने की आवाजों को सुनकर कैदी सो नहीं पाते। वहां कुछ महिला कैदियों का कहना है कि वहां रात में साया नजर आता है और बीच रात में जोर-जोर से रोने की आवाजें आती है, जिसकी वजह से कई महिला कैदी रात को सोते हुए चिल्लाने लग जाती है। बताया जा रहा है यह हाल तिहाड़ की महिला जेल नंबर 6 में ही रहा है। वहां की और कैदियों का कहना है कि ज्यादातर ये आवाज रात को सुनाई देती है, लेकिन कुछ कैदियों को तो दिन में भी आत्माओं के रोनी की आवाज आती है। 

इस बारे में जेल अधिकारियों ने आवाज भी उठाई है कि इस बात को सुन जेल में अन्य लोगों के मन में भी दहशत बैठ गई है। इतना ही नहीं, कैदियों का कहना है कि यहां किसी कैदी ने आत्महत्या की होगी। उसी की आत्मा यहां भटकती रहती है, जिसकी वजह से हम लोगों को परेशानी हो रही है जरूर वो बेकसूर होगी। 

महिलाओं में भूत के डर को लेकर ये भी कहा जा रहा है कि जरूर ये महिलाएं मानसिक रूप से बीमार है इन महिलाओं को इलाज की जरूरत है। अभी तक इस मामले पर कोई भी संज्ञान नहीं लिया गया है। इस हैरान कर देने वाली घटना को सुनकर वहां के लोगों में भी भूत की दहशत बैठ गई है। तिहाड़ पीआरओ राज कुमार ने कैदियों के दावों को खारिज कर दिया और अफवाहों का करार दिया है। उन्होंने कहा है कि उन कैदियों को पूजा-पाठ और दिमाग को शांत करने के लिए योगा की जरूरत है। 


 

अगली खबर