Donald Trump: डोनाल्ड ट्रंप ने सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी ये तस्वीर, जमकर हुए ट्रोल

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Nov 28, 2019 | 10:15 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Donald Trump : अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर अपनी एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसमें वे बॉक्सर के रुप में नजर आ रहे हैं।

donald trump as rocky
डोनाल्ड ट्रंप  |  तस्वीर साभार: Instagram

नई दिल्ली : अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपने मस्तमौता व्यवहार के चलते सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं। राष्ट्रपति ट्रंप ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर अपनी एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिनकी वजह से वो सुर्खियों में हैं। डोनाल्ड ट्रंप ने इस बार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रॉकी बाल्बोआ की तस्वीर पर अपना चेहरा लगाकर एक फोटोशॉप्ड फोटो शेयर की है। इसके साथ उन्होंने कुछ भी कैप्शन नहीं लिखा है। बता दें कि दरअसल रॉकी बाल्बोआ की ये तस्वीर एक्टर सिल्वेस्टर स्टेलोन के कैरेक्टर की है।

इस तस्वीर में डोनाल्ड ट्रंप ने बॉक्स रॉकी बाल्बोआ की बॉडी पर अपना चेहरा लगाया है जिसे उन्होंने फोटोशॉप किया हुआ है। दरअसल बॉक्सर रॉकी बाल्बोआ एक कैरेक्टर का नाम है जिसे हॉलीवुड एक्टर सिल्वेस्टर स्टेलोन ने अपनी फिल्म में निभाया था। 
सोशल मीडिया पर अपनी ये तस्वीर पोस्ट करते ही डोनाल्ड ट्रंप ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए जिन्होंने अपने कमेंट्स में उन्हें जमकर ट्रोल किया।  

सिल्वेस्टर स्टेलोन की 1982 में आई फिल्म RockyIII की ये तस्वीर है। आपको बता दें कि इन दिनों में अमेरिका में थैंक्स गिविंग डे मनाया जा रहा है। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा कि ट्रंप थैंक्स गिविंग पर फाइट की तैयारी कर रहे हैं। 

बता दें कि इससे पहले खबर आई थी कि ट्रंप को हार्ट अटैक आया है। मंगलवार को ट्रंप ने इस रिपोर्ट को खारिज करते हुए कहा कि उन्हें कोई दिल का दौरा नहीं पड़ा है। वॉल्टर रीड मेडिकल सेंटर के डॉक्टर उनका इलाज करने जा रहे थे उनके बारे में मजाकर करते हुए ट्रंप ने कहा कि, डॉक्टरों ने उनसे कहा कि आप अपना शर्ट उतार दें सर, और अपनी गॉर्जियस चेस्ट दिखाएं। 

डोनाल्ड ट्रंप के स्वास्थ्य को लेकर उड़ रही अफवाहों पर विराम लगाते हुए ट्रंप के डॉक्टरों ने सोमवार को ही कहा था कि अमेरिकी राष्ट्रपति को कोई दिल का दौरा नहीं पड़ा है और उन्हें किसी प्रकार की इमरजेंसी मेडिकल की जरूरत नहीं आई है। 

ट्रंप के डॉक्टर सीन पी कोनले ने बताया कि यह एक रूटीन चेकअप था। लेकिन अचानक से डोनाल्ड ट्रंप के अस्पताल जाने की खबर सामने आई तो मीडिया में ये खबर आग की तरह फैल गई कि ट्रंप किसी गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं जिसके इलाज के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है। गौरतलब है कि इसी साल फरवरी में ट्रंप की इसी अस्पताल में पूरे शरीर की मेडिकल जांच हुई थी जिसमें उन्हें पूरी तरह से स्वस्थ पाया गया था।
   
  

अगली खबर