इस मिठाई की कीमत सुनकर ही भर जाएगा मन, खरीदने में अच्छे-अच्छों के छूट जाएंगे पसीने!

जरा सोचिए, एक मिठाई की आमतौर पर कितनी कीमत हो सकती है, पांच सौ, हजार या फिर दो हजार रुपए ? लेकिन, इस मिठाई की कीमत सुनकर एक पल के लिए आप भी शॉक्ड रह जाएंगे।

Viral Video most precious sweet Viral Video in Hindi
मिठाई की कीमत सुनकर भौचक्के रह गए लोग  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर छाया मिठाई का वीडियो
  • दिखने में मिठाई काफी आकर्षक और लजीज लग रहा है
  • कीमत सुनकर हैरान रह जाते हैं लोग

दुनिया में शायद ही कोई ऐसा होगा, जिसे मिठाई खाना पसंद नहीं होता। कई लोगों में मिठाई को लेकर ऐसा क्रेज होता है कि मौका पाते ही उस पर टूट पड़ते हैं।  त्यौहारों के सीजन में मिठाइयों की भारी डिमांड होती है। लेकिन, इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक मिठाई (Sweet Viral Video) अपनी कीमत को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई है। आलम ये है कि मिठाई की कीमत सुनकर अच्छे-अच्छों के पसीने छूट जा रहे हैं। 

जरा सोचिए, एक मिठाई की आमतौर पर कितनी कीमत हो सकती है, पांच सौ, हजार या फिर दो हजार रुपए ? लेकिन, इस मिठाई की कीमत सुनकर एक पल के लिए आप भी शॉक्ड रह जाएंगे। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स बड़े मजे से मिठाई बना रहा है। दिखने में मिठाई काफी आकर्षक और लजीज लग रहा है। क्योंकि, मिठाई के ऊपर दुकानदार चमचमाती हुई गोल्ड वर्क लगा रहा है। मिठाई पर एक के बाद एक वो कई गोल्ड वर्क लगाता है। इसके बाद गोल्ड प्लेटेड मिठाई को दुकानदार टुकड़ों में काटता है। सोने का वर्क लगाने के बाद मिठाई पर केसर के कुछ टुकड़े भी रखा जाता है। पहले वीडियो देखें...

ये भी पढ़ें - Viral: 33 सेकेंड के इस वीडियो ने दुनियाभर में मचाया धमाल, दिलकश नजारा लोगों का दिल जीत रहा

कीमत सुनकर उड़े लोगों के होश

मिठाई देखकर आपके मुंह में भी पानी आ रहा होगा। जिसने भी इस वीडियो को देखा उसके साथ यही हुआ। लेकिन, कीमत सुनते ही लोगों का 'मन' भर जा रहा है। क्योंकि, इस स्वादिष्ठ मिठाई की कीमत 16 हजार रुपए प्रति किलोग्राम है। कीमत सुनकर आपको भी जरूर झटका लगा होगा। अब इस मिठाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'oye.foodieee' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। जबकि, करीब 9 लाख लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, ' कीमत जितनी भी हो, लेकिन दिखने में लाजवाब है'। वहीं, एक अन्य यूजर ने मजे लेते हुए लिखा, ' कीमत सुनकर गुड़ ही खा लेंगे'। जबकि, किसी का कहना है कि इसे खाने के लिए तो महीने भर की सैलरी खर्च करनी पड़ेगी। 
 

अगली खबर