Viral Video: गुलेल से निशाना लगा रहा था शख्स, लेकिन अचानक हुआ कुछ ऐसा वीडियो देख छूट जाएगी हंसी

Funny Viral Video: एक बुजुर्ग कुर्सी पर बैठकर गुलेल चलाने की कोशिश कर रहा था। लेकिन, उसके साथ जो हुआ उसे देखकर किसी को भी हंसी छूट जाएगी। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Viral Video Old man Playing with catapult then what happened watch viral funny video
'अंकल' के साथ तो खेल हो गया...  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • गुलेल से निशाना लगना शख्स को पड़ गया भारी
  • सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा वीडियो
  • वीडियो देख छूट जाएगी आपकी हंसी

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक मजेदार वीडियो शेयर होते रहते हैं। इनमें कुछ वीडियो हंसाने वाले होते हैं, तो कुछ को देखकर हैरानी होती है। कुछ वीडियो पर तो यकीन करना मुश्किल हो जाता है। जबकि, कुछ इतने क्यूट होते हैं जिन्हें बार-बार देखने का मन करता है। इसी कड़ी में एक ऐसा वीडियो लोगों के बीच 'चक्कर' लगा रहा है, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। क्योंकि, इस वीडियो में शख्स के साथ कुछ ऐशा हुआ जिसके बारे में उसने शायद कभी सोचा नहीं होगा।

कहते हैं शौक बड़ी चीज है। कोई खाने का शौकीन होता है, तो किसी को घूमने का शौक होता है। वहीं, कुछ को नाम कमाने का शौक होता है तो किसी को दौलत कमाने का। अब इस शख्स को ही देख लीजिए बड़े शौक से वह गुलेल चलाने की कोशिश करता है। लेकिन, उसके साथ जो होता है उसे देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी। जैसा कि आप वीडियो में देख सकते  हैं एक बुजुर्ग कुर्सी पर बड़े आराम से कुर्सी पर बैठा है। उसके हाथ में गुलेल है और उसमें कंकड़ फंसाकर वो निशाना लगाने लगता है। लेकिन, जैसे ही गुलेल को फीछे खींचता है वैसे ही उसका सिर खुल जाता है और सीधे शख्स की छाती जा लगता है। देखें वीडियो...

वीडियो देख छूट जाएगी हंसी

वीडियो देखकर यकीनन आपकी भी हंसी छूट गई होगी। सोच रहे होंगे कि शख्स के साथ तो भाई खेला हो गया। इतना ही नहीं शख्स ने जिस तरह से एक्सप्रेशन दिए उससे यही लगता है कि उसे काफी चोट भी लगी होगी। अब यह वीडियो वायरल हो गया है। ट्विटर पर इस वीडियो को '@AwardsDarwin' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक एक लाख 30 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, इस वीडियो पर यूजर मजे लेते हुए काफी मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं। 

अगली खबर