Video: अकेले दर्जनों लोगों का काम करता है ये वेटर, उठाता है इतनी ज्यादा प्लेटें; लोग बोले- सैलरी बढ़ाओ भाई

वायरल
आदित्य साहू
Updated Sep 06, 2022 | 15:15 IST

Amazing Video: एक तरह से वेटर्स होटल और कस्टमर के बीच पुल का काम करते हैं। अगर वेटर्स न हों तो होटल में लोग जाएं ही नहीं। इन दिनों एक वेटर का हैरान करने वाला वीडियो वायरल हो रहा है।

waiter
वेटर का कारनामा  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • एक हाथ में इतनी ज्यादा प्लेटें रखकर ले जा रहा वेटर
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हैरान करने वाला वीडियो
  • वीडियो देखकर लोगों ने की वेटर की सैलरी बढ़ाने की अपील

Amazing Video: होटल में काम करने वाले लोगों को सब कुछ जल्दी करना होता है। क्योंकि ग्राहक बहुत जल्दी में होते हैं। ज्यादातर लोग होटल आते ही इसलिए हैं, क्योंकि उन्हें जोरों की भूख लगी होती है। होटल में सबसे जिम्मेदारी का काम वेटर्स का होता है। वेटर ही हैं जो खाना पहुंचाने से लेकर कस्टमर से डीलिंग तक सारा काम करते हैं। एक तरह से वेटर्स होटल और कस्टमर के बीच पुल का काम करते हैं। अगर वेटर्स न हों तो होटल में लोग जाएं ही नहीं।

कई वेटर्स ऐसे होते हैं, जो अपनी सर्विस से कस्टमर का दिल जीत लेते हैं। उनका हाव-भाव और कस्टमर से बात करने के उनके अंदाज से कस्टमर खुश हो जाते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक वेटर के अंदाज ने सबको हैरान कर दिया है। वेटर का कारनामा देखकर आपको भी अपनी आंखों पर भरोसा नहीं होगा। आप देख सकते हैं कि वेटर ने एक साथ इतनी प्लेटें उठा लीं, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया है। देखें वीडियो- 

वेटर ने अपने कारनामे से किया हैरान

वीडियो की शुरुआत होती है प्लेट में खाना रखने से। इसके बाद वेटर को बुलाया जाता है और उसे प्लेट लेकर जाने को कहा जाता है। आप अगर किसी होटल या रेस्टोरेंट में गए होंगे तो आपने ज्यादा से ज्यादा वेटर को अपने दोनों हाथों में एक-एक प्लेट लेकर आते देखा होगा। हालांकि, यहां वेटर ने अपने हाथ में दो-चार नहीं बल्कि दर्जनों प्लेटें उठा लीं और उन्हें ले जाता नजर आया। इन सारी प्लेटों में खाना रखकर वह कस्टमर के पास ले जाता हुआ दिखाई दिया।

आप देख सकते हैं कि कई सारी प्लेटों को वह अपने एक हाथ से ही उठाकर ले जाता है। सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि वह लंबा रास्ता तय करके इन थालियों को कस्टमर्स तक पहुंचाता है। वहां सभी उसका इंतजार कर रहे होते हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने उसकी सैलरी बढ़ाने की मांग कर दी है। वीडियो इतना जबरदस्त है कि इसे अब तक 41 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

अगली खबर