[VIDEO] जब मॉर्निंग वॉक पर निकल पड़ा मस्त मौला हाथी, सामने से आ रहे दूध वाली का हुआ ये हाल

Elephant morning walk viral VIDEO: भारतीय वनसेवा अधिकारी ने हाथी का एक वीडियो शेयर किया है और इसके बारे में कहा जा रहा है कि इसमें हाथी मॉर्निंग वॉक पर निकल पड़ा है।

Elephant morning walk viral video
प्रतीकात्मक तस्वीर  |  तस्वीर साभार: Thinkstock
मुख्य बातें
  • देहरादून के पास सड़क पर सुबह सुबह टहलता नजर आया हाथी
  • IFS अधिकारी ने शेयर किया मस्त मौला मॉर्निंग वॉक वीडियो
  • मोटरसाइकिल छोड़कर भागा सामने से आ रहा दूधवाला

नई दिल्ली: देहरादून के उपनगरीय इलाके में एक हाथी के टहलने का एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। इस वीडियो में बताया जा रहा है कि हाथी सुबह के समय सड़क पर टहलने लगा और हाथी के मॉर्निंग वॉक वीडियो को लगातार लोग शेयर भी कर रहे हैं। वीडियो को भारतीय वन सेवा (आईएफएस) के अधिकारी परवीन कासवान ने ट्विटर पर शेयर किया है।

 वीडियो के कैप्शन में आईएफएस अधिकारी ने लिखा, 'विशाल निरीक्षण। यह बड़ा जानवर सुबह की सैर पर है और कुछ शुभचिंतकों से भी मिला। देहरादून के बाहर का वीडियो।' वायरल वीडियो में हाथ मस्त होकर बेपरवाह होकर एक सड़क पर चलता दिखाई दे रहा है। अचानक एक दूधवाला भी मौके पर पहुंचता है और अचानक आए हाथी को देखकर बाइक रोक देता है। पास आते हाथी को देखकर वह डर जाता है और अपनी बाइक रोड पर ही लिटाकर भाग जाता है।

वीडियो पर लोग लगातार कमेंट कर रहे हैं और इसे लाइक और शेयर भी किया जा रहा है। एक नजर डालते हैं आईएफएस अधिकारी की ओर से शेयर किए गए वीडियो पर आई प्रतिक्रियाओं पर।

आईएफएस अधिकारी की ओर से शेयर किए गए वीडियो पर 6700 से ज्यादा लाइक आ चुके हैं और 1300 से ज्यादा बार रिट्वीट किया गया है।

डिस्क्लेमर: आईएफएस अधिकारी की ओर शेयर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि यह कहां का वीडियो है और कब रिकॉर्ड किया गया इस बारे में कोई सत्यापित जानकारी उपलब्ध नहीं है और टाइम्स नाउ हिंदी इसकी सत्यता को प्रमाणित नहीं करता।

अगली खबर