शौक बड़ी चीज है! शख्स ने छपवाया ऐसा वेडिंग कार्ड, पढ़कर दंग रह गए लोग

Shadi Card Photo Viral: ये मामला है छत्तीसगढ़ का। जशपुर जिले के रहने वाले एक शख्स ने अपनी शादी के कार्ड को आधार कार्ड के तर्ज पर बनवाया है। कार्ड को देखने के बाद लोग हैरान रह गए कि यह आधार कार्ड है या फिर शादी का कार्ड।

Weird Wedding Card Man Printed Aadhar Style Wedding Card Photo Goes Viral
शादी का कार्ड देखकर हैरान रह गए लोग 
मुख्य बातें
  • छत्तीसगढ़ के रहने वाले शख्श ने छपवाया अनोखा वेडिंग कार्ड
  • आधार कार्ड के तर्ज पर बनवाया वेडिंग कार्ड
  • शादी का कार्ड देखकर हैरान रह गए लोग

Ajab Gajab Wedding Card: एक बार फिर शादियों का सीजन शुरू हो गया है। हर कपल अपनी शादी को खास और यादगार बनाना चाहते हैं। इसके लिए जोर-शोर से तैयारियां भी की जाती है। इतना ही नहीं कुछ लोग तो अपनी शादी में ऐसी-ऐसी चीजें करते हैं, जिसे देखकर लोग या तो दंग रह जाते हैं या फिर जमकर ठहाके लगाते हैं। इन शादियों की लंबे समय तक चर्चा होती है। इसी कड़ी में एक शख्स ने अपनी शादी को खास बनाने के लिए मजेदार वेडिंग कार्ड छपवाया है, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Photo) हो रही है और लोग उसकी तारीफ बना रहे हैं। क्योंकि, उसने अपने प्रोफेशन को इनविटेशन कार्ड में उतार दिया। तो आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला?

ये मामला है छत्तीसगढ़ का। जशपुर जिले के रहने वाले एक शख्स ने अपनी शादी के कार्ड को आधार कार्ड के तर्ज पर बनवाया है। कार्ड को देखने के बाद लोग हैरान रह गए कि यह आधार कार्ड है या फिर शादी का कार्ड। हालांकि, कार्ड देखने और पढ़ने के बाद लोग दूल्हे की क्रिएटिविटी देखकर हैरान भी हैं और तारीफ भी कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि जिस शख्स की शादी है उसका नाम लोहित सिंह है। लोहित सिंह अंकिरा गांव में लोकसेवा केंद्र चलाता है, जहां लोगों का आधार कार्ड बनता है। इसके अलावा लोहित सिंह इंटरनेट, प्रिंटिंग, फोटो कॉपी और शादी कार्ड छपाई संबंधी कार्य करते हैं।   

ये भी पढ़ें -  Viral: 'यहां पुष्पा का नहीं, कानून का राज चलता है', वन माफिया पर यूपी पुलिस का मजेदार पोस्ट

वेडिंग कार्ड की हर तरफ हो रही है चर्चा

कहा ये भी जा रहा है कि लोहित ने ये कार्ड लोगों के घर बांटने के लिए नहीं बनवााय है। बल्कि, डिजिटल इनविटेशन देने के लिए बनाया है। लोग इस पहल की तारीफ कर रहे हैं और यह मामला पूरे इलाके में चर्चा का विषय बन चुका है। तो आप इस कार्ड को देखने के बाद एक बात जरूर कह सकते हैं शौक बड़ी चीज है। हालांकि, इस तरह का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी वेडिंग कार्ड को लेकर अजीबोगरीब मामले सामने आ चुके हैं। 

अगली खबर