क्यों टूटी 'शोले' के 'जय और वीरू' की दोस्ती? जानना चाहते हैं तो यूपी पुलिस का ये VIDEO देखें

Jai Veeru Friendship:उत्तर प्रदेश पुलिस ने एक वीडियो ट्वीट किया है, ये वीडियो बॉलीवुड फिल्म शोले का है, इस वीडियो के साथ ये भी लिखा है कि जय और वीरू की दोस्ती क्यों टूटी? 

up road safety video
यूपी में सड़क सुरक्षा अभियान चलाया जा रहा है जिसको लेकर ये वीडियो जारी किया गया है  |  तस्वीर साभार: Twitter

उत्तर प्रदेश में सड़क सुरक्षा अभियान चलाया जा रहा है। सड़क दुर्घटनाओं को रोकने के लिए 21 जनवरी से शुरू हुआ ये अभियान महीने भर तक चलेगा। इस अभियान को मजबूती देने के राज्य का पुलिस महकमा हर संभव प्रयास कर रहा है इसमें सोशल मीडिया पर कैंपेनिंग भी शामिल है, ऐसा ही एक ट्वीट सामने आया है जिसे उत्तर प्रदेश पुलिस ने जारी किया है, इसके माध्यम से रोड सेफ्टी को लेकर मैसेज जारी किया गया है।

सड़क दुर्घटनाओं को रोकने के लिए 21 जनवरी से शुरू हुआ ये अभियान महीने भर तक चलेगा। सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में इस अभियान का शुभारंभ करते हुए कहा था कि ये अभियान 20 फरवरी तक चलेगा और इस दौरान प्रदेश के सभी जिलों में कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा साथ ही उन्होंने इसके लिए ट्रांस्पोर्ट विभाग और गृह विभाग के अधिकारियों को सराहा भी था।

अगर आप भी  ये जानना है कि जय और वीरू की दोस्ती क्यों टूटी तो ये देखें ये वीडियो- 

सीएम योगी ने ये भी कहा था कि 'बिना हेलमेट दोपहिया वाहन चलाना गंभीर दुर्घटना का कारण बन जाता है,इन सबके प्रति जागरूक करना और नियमों के लिए प्रेरित करने के लिए ये अभियान शुरू किया गया है।

मीडिया रिपोर्टों की मानें तो एक अनुमान के मुताबिक, प्रदेश में होने वाली सड़क दुर्घटनाओं में रोजाना तकरीबन 65 लोगों की मौत होती है, हादसे के इस आंकड़ें को  कम किया जा सकता है,अभियान चलाकर कई परिवारों को उजड़ने से बचाया जा सकता है बस सभी को सड़क सुरक्षा से जुड़े कानूनों को मानने की आवश्यकता है।


 

अगली खबर