विमान में 7 घंटे अपने यूरिन पर बैठी रही महिला, केबिन क्रू ने नहीं जाने दिया टॉयलेट

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Oct 03, 2019 | 19:25 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Woman sits on her own urine: एक विचित्र घटना सामने आई है जिसमें विमान में महिला को बाथरूम जाने नहीं दिया गया। महिला यूरिन रोक नहीं पाई और अपनी सीट पर ही कर बैठी । इसके बाद सात घंटे तक उसी पर बैठी रही।

Trending Viral News
महिला विमान में यूरिन पर सात घंटे बैठी रही  |  तस्वीर साभार: Twitter

नई दिल्ली: हमने एक हवाई जहाज में होने वाली बहुत सी विचित्र घटनाओं के बारे में सुना है, लेकिन जितना बुरा हम आपको बताने वाले हैं उतना कभी नहीं हुआ। पिछले महीने एयर कनाडा (Air Canada ) की फ्लाइट (flight) में एक महिला को 7 घंटे के लिए अपने ही यूरिन (urine) में बैठने के लिए कहा गया था। आपको लग रहा होगा कि हम मजाक कर रहे हैं। लेकिन यकीन मानिए ऐसा कुछ नहीं हैं, हम मजाक नहीं कर रहे हैं बल्कि ये बात बिलकुत सच है।

26 वर्षीय महिला कोलंबिया के बोगोटा से वापस डबलिन जा रही थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फ्लाइट दो घंटे लेट हो गई। महिला ने कहा कि उड़ान जब भी जमीन पर थी तो उसने केबिन क्रू (cabin crew) से कई बार पूछा कि क्या वह शौचालय का उपयोग कर सकती है। लेकिन उन्होंने उसके अनुरोध को अस्वीकार कर दिया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला ने कहा कि उसने कई बार केबिन क्रू के सदस्यों से शौचालय का उपयोग करने क बारे में पूछा लेकिन उन्होंने मुझे मना कर दिया। महिला ने कहा, 'मैंने उन्हें बताया कि यह एक आपात स्थिती है और दुर्घटना हो सकती है।' उन्होंने ने आगे कहा, 'मुझे कई बार अपनी सीट पर बैठने को कहा गया और बाथरूम (bathroom) तक नहीं जाने दिया गया।'

महिला ने कहा कि इसके बाद मैं कंट्रोल नहीं कर पाई और सीट पर ही यूरिन कर बैठी। उन्होंने कहा कि मैं सात घंटे तक अपने यूरिन पर ही बैठी रही। महिला ने कहा कि जब वह टोरंटो (Toronto) पहुंची तो उसे शावर लेने और कपड़े बदलने के लिए रूम लेना पड़ा। उसने कहा, 'इस घटना के बाद मैं पूरी तरह से अपमानित महसूस कर रही थी।' जानकारी के मुताबिक, महिला ने विमान से उतरने के बाद मामले की शिकायत दर्ज कराई।

अगली खबर