दिल्ली मेट्रो में बंदर ने भी किया सफर, कभी दिखाई कलाबाजी तो कभी सीट पर बैठकर देखता रहा बाहर का नजारा [VIDEO]

Monkey in Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक बंदर मेट्रो के सफर का पूरा लुत्फ उठाता नजर आ रहा है।

Monkey takes fun ride in Delhi Metro, video gone viral on Social Media
दिल्ली मेट्रो में बंदर ने किया सफर, देखें कलाबाजी का वीडियो 
मुख्य बातें
  • दिल्ली मेट्रो की बंदर ने की सवारी, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
  • कोच में इधर-उधर टहलकर बंदर निरीक्षण करता हुआ दिखाई दे रहा है
  • वीडियो ब्लू लाइन मेट्रो का, यात्रियों ने ट्वीट कर शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक बंदर दिल्ली मेट्रो के अंदर सफर करते हुए नजर आ रहा है। वीडियो किस दिन का है यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है लेकिन वीडियो ब्लू लाइन का है ये कंफर्म हुआ है। द्वारका-आनंद विहार रूट पर यात्री रोजाना की तरह सफर कर रहे थी कि अचानक मेट्रो में एक बंदर घुस आया। इसके बाद किसी ने उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

वायरल हुआ वीडियो

वीडियो में नजर आ रहा है कि बंदर मेट्रो के अंदर गुलाटियां मार रहा है और कभी मेट्रो के अंदर पाइप को पकड़ रहा है तो कभी उन पर चढ़ रहा है। इतना ही नहीं जब बंदर को बाहर निकलने का रास्ता नहीं मिला तो वह इधर-उधर दौड़ने के बाद चुपचाप एक यात्री की सीट पर बैठकर बाहर सीसे से बाहर का नजारा देखने लगा। नए मुसाफिर को अपने साथ देखकर यात्री भी हैरान रह गए और वीडियो बनाने लगे। वीडियो में उसी वक्त एक व्यक्ति यह कहता सुना जाता है कि यह यमुना बैंक मेट्रो स्टेशन है।

इसके बाद बंदर कहां उतरा और कैसे वह मेट्रो में चढ़ा इसे लेकर कुछ पता नहीं चल सका है। इसे लेकर एक शख्स ने दिल्ली मेट्रोको टैग करते हुए ट्वीट किया तो मेट्रो की तरफ से जवाब दिया गया, 'कृपया कोच संख्या का बताएं। ये ट्रेन के अंदर और बाहर कोच नंबर लिखा होता है।' बंदर कोच में इधर-उधर टहलकर एक तरह से निरीक्षण करता हुआ नजर आया।

अगली खबर