लाइव टीवी

Agra में दर्दनाक हादसा: इकलौते बेटे की मौत से परिवार में पसरा मातम, सदमे में मां

Updated Sep 12, 2022 | 14:27 IST

Accident in Agra: आगरा में एक हादसे में 13 साल के बच्चे की मौत हो गई। इकलौते बेटे की मौत से परिवार सदमे में है और आसपास के लोगों में भी गम का माहौल है। उधर, पुलिस ने अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
आगरा में सड़क हादसे में 13 साल के बच्चे की मौत
मुख्य बातें
  • आगरा में दर्दनाक हादसा, 13 साल बच्चे की मौत
  • परिवार का इकलौता बेटा था अभिनव
  • परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल, सदमे में मां

Agra Accident: उत्तर प्रदेश के आगरा शहर (ताजनगरी) में एक दर्दनाक हादसा हो गया। हादसे में 13 साल के एक किशोर की मौत हो गई। किशोर की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया और परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है, जबकि मां सदमे में है। बताया गया कि पिता-पुत्र बाइक से घर जा रहे थे, इसी दौरान यह हादसा हुआ। उधर, घटना की जानकारी लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की।

पुलिस के अनुसार कमला नगर में जनक पार्क के पास शनिवार की रात को सड़क हादसे में टिफिन सर्विस का काम करने वाले मनोज कुमार के बेटे अभिनव (13) की मौत हो गई। पिता पुत्र बाइक से जा रहे थे, इसी दौरान एक्टिवा से उनकी टक्कर हो गई। टक्कर लगते ही दोनों नीचे गिर पड़े और बच्चे के सिर में गंभीर चोट लग गई। इसके बाद बच्चे की अस्पताल में मौत हो गई। बच्चे की मौत से परिवार में मातम पसरा है और आसपास के लोगो में भी गम का माहौल है।

परिवार का इकलौता बेटा था अभिनव

जानकारी के अनुसार मूल रूप से बेलनगंज निवासी मनोज कुमार बलकेश्वर के आदर्श नगर में रहते हैं। वह भोजन सप्लाई करने का काम करते हैं। वहीं शनिवार की रात को करीब 8:30 बजे वह बेटे के साथ बाइक से घर जा रहे थे। इसी दौरान कमला नगर में जनक पार्क के पास सामने से तेज रफ्तार से आ रही स्कूटी ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयंकर थी कि बाइक सवार पिता-पुत्र नीचे सड़क पर गिर पड़े। नीचे गिरते ही बेटे के सिर में गंभीर चोट लग गई, जिसके बाद मनोज उसे निजी अस्पताल में लेकर पहुंचे। जहां गंभीर हालत होने के चलते उसे एसएन मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया। एसएन मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया गया कि अभिनव सेंट पीटर्स स्कूल में कक्षा छह का छात्र था। उसकी एक बड़ी बहन है जो देहरादून से बी फार्मा कर रही है।

सदमे में मां,बार-बार लाल को कर रही याद

अभिनव की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है और परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। उधर, इकलौते बेटे की मौत से मां सदमे में है। वहीं आसपास के लोग परिवार को सांत्वना देने के लिए पहुंच रहे हैं। उधर, इस मामले में थानाध्यक्ष विपिन गौतम का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज से हादसे की वजह पता चली है। सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि एक्टिवा ने बाइक में टक्कर मारी है। उनका कहना है कि अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और स्कूटी सवार की तलाश की जा रही है।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।