लाइव टीवी

Agra Coronavirus: आगरा में कोरोना के मामले बढ़कर 1088 हुए, 67 की हो चुकी मौत

Updated Jun 17, 2020 | 23:59 IST

Agra Coronavirus: उत्तर प्रदेश के आगरा में कोरोना का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। यहां कुल मामले बढ़कर 1088 हो गए हैं, जबकि 67 लोगों की मौत हो चुकी है।

Loading ...
लगातार बढ़ रहा कोरोना वायरस का कहर
मुख्य बातें
  • आगरा में अभी तक 883 मरीज कोरोना से ठीक हो चुके हैं
  • वर्तमान में शहर में सक्रिय मामलों की संख्या 139 है

आगरा: ताज नगरी में कोविड-19 का प्रसार लगातार प्रशासन को गंभीर चुनौती दे रहा है। शहर में बुधवार सुबह तक 18 नए मामले दर्ज किए गए, जबकि इससे तीन लोगों की मौत हो गई। यहां अब 1,088 मामले आ चुके हैं, वहीं 67 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि वर्तमान में सक्रिय मामलों की संख्या 139 है। शहर में कोविड-19 के कुल प्रभावित रोगियों में से 883 मरीज इससे उबर चुके हैं और उन्हें छुट्टी दे दी गई है।

वरिष्ठ नागरिकों का स्क्रीनिंग कराने का निर्णय

जिला अस्पताल में भर्ती सक्रिय मामलों के मरीजों में एक सफाई कर्मचारी भी शामिल है। एक आउटसोर्स कर्मचारी के पॉजीटिव पाए जाने के बाद आयकर विभाग की इमारत की दो मंजिलों को दो दिनों के लिए सैनिटाइजेशन के लिए सील कर दिया गया। जिला प्रशासन ने कंटेनमेंट जॉन के सभी वरिष्ठ नागरिकों का स्क्रीनिंग कराने का निर्णय लिया है। वहीं जिला जेल में 114 महिला कैदियों की जांच की गई है।

इसी बीच विशेष रूप से नियुक्त नोडल अधिकारी राज्य ऊर्जा सचिव एम. देवराज ने विभाग प्रमुखों के साथ व्यापक चर्चा की और कोविड अस्पतालों का दौरा किया। 

थूकने पर लगा जुर्माना

इसके अलावा पुलिस ने गश्त और वाहनों की चेकिंग तेज कर दी है। एक व्यापारी पर अपनी कार से खुले में थूकने के लिए 500 रुपए का जुर्माना लगाया गया। वहीं मास्क नहीं पहनने वाले लोगों पर भी जुर्माना लगाया गया। पड़ोसी फिरोजाबाद और मैनपुरी में मंगलवार को सात-सात नए मामले सामने आए, जबकि मथुरा में एक मामले की रिपोर्ट दर्ज की गई। फिरोजाबाद जिला प्रशासन ने टूंडला और सिरसागंज में तीन दिनों के लिए पूर्ण लॉकडाउन की घोषणा की है।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।