लाइव टीवी

आगरा में महिला ने श्वान के साथ की क्रूरता की हदें पार, गले की चेन पकड़कर पांच बार जमीन पर पटका, ये थी वजह

Updated Sep 11, 2022 | 19:15 IST

Agra Dog Beating: आगरा में महिला द्वारा श्वान के साथ क्रूरता की हदें पार करने का मामला सामने आया है। दरअसल, श्वान भौंक रहा था तो पड़ोस में रहने वाली छोटी बच्ची डरकर भागने लगी और गिर गई। इस पर बच्ची की मां ने श्वान की बेरहमी से पिटाई की।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
आगरा में महिला ने अमानवीयता की सारी हदें कर दीं पार
मुख्य बातें
  • आगरा में बेटी डरकर गिरी तो मां ने श्वान के साथ की क्रूरता की हदें पार
  • गले की चेन पकड़ कर जमीन पर कई बार पटका
  • जानवर की हालत गंभीर, पुलिस मामले की जांच में जुटी

Agra Dog Beating: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां पड़ोसी की छोटे से श्वान से डर कर बेटी गिर गई तो महिला ने अमानवीयता की सारी हदें पार कर दीं। महिला ने पहले श्वान को घूंसे से पीटा इसके बाद उसके गले की चेन पकड़ कर धोबी पछाड़ दांव के जैसे पांच बार जमीन पर पटक दिया। घटना के बाद जानवर की हालत गंभीर हैं। श्वान के मालिक का आरोप है कि पूछने पर महिला और उसके पति ने उसकी और उसकी पत्नी की भी पिटाई कर दी। वीडियो वायरल होने पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। आगरा के थाना सिकंदरा इलाके के शास्त्रीपुरम तिकोनिया पार्क के पास नियामतपुर का यह मामला है। यहां कांशीराम योजना के सरकारी आवास में रहने वाले जूता कारीगर भोला ने चार महीने की छोटी सी श्वान को पाला रखा है। 

शुक्रवार शाम पांच बजे के करीब भोला जगदीशपुरा इलाके में अपने कारखाने में गया हुआ था। उसकी पत्नी सब्जी लेने चली गई। भोला की पत्नी ने श्वान को घर के बाहर बांधा था। इसी दौरान वहां खेल रहे बच्चे श्वान को कुछ खाना खिलाने लगे। 

महिला ने श्वान पर की बर्बरता

इसी बीच, पड़ोस में किरायेदार राजू की बच्ची भी वहां पहुंच गई। जब श्वान भौंकी तो बच्ची डर गई। वह भागने के दौरान गिर गई। बच्ची के गिरने पर किरायेदार राजू की पत्नी वहां पहुंची और श्वान की जंजीर खोलकर उसे अपने साथ घर की ओर ले गई। वहां उसने श्वान को पहले हाथों से 9 घूंसे और कुछ लात मारी। इसके बाद जंजीर पकड़ कर कपड़े धोने वाली स्टाइल में घुमा कर पांच बार जमीन पर पटक दिया। इस बीच आसपास के लोगों ने महिला को रोका तो वह कुछ सेकेंड खड़ी रही, लेकिन फिर से श्वान को मारा।

श्वान के मालिक को भी पीटा 

मालिक भोला के अनुसार, जब रात साढ़े दस बजे वह घर पहुंचे तो उन्हें घटना की जानकारी मिली। इस पर वह उस महिला के पास पहुंचे। उन्होंने बच्ची की कुशलक्षेम पूछते हुए जानवर को मारने की वजह पूछी। इसके बाद महिला और उसके पति राजू ने यह बात पूछते ही उन पर हमला बोल दिया। आरोप है कि दोनों ने उनसे और उनकी पत्नी से मारपीट भी की। घटना के बाद पीड़ित ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। सिकंदरा थाना में शिकायत की गई है। वहीं, जानवर का इलाज करवाया जा रहा है। थाना प्रभारी सिकंदरा आनंद शाही ने बताया कि, इस घटना के संबंध में तहरीर दी गई है। मामले की जांच की जा रही है। नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।