लाइव टीवी

AgraThreat:आगरा में उम्रकैद की सजा मिलने पर वकील को दी धमकी -बहुत पैरवी की है, जिंदा नहीं छोड़ेंगे

Updated Sep 10, 2022 | 21:10 IST

Threat To Public Prosecutor: आगरा में सरकारी वकील को धमकी देने का मामला सामने आया है। हत्या के मामले में दोषियों के कोर्ट ने उम्रकैद की सजा सुनाई तो आरोपियों ने सरकारी वकील को मार डालने की धमकी दे दी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
आगरा जिला न्यायालय
मुख्य बातें
  • आगरा में सरकारी वकील को धमकी
  • हत्या के मामले में दोषियों के कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद की सजा
  • आरोपियों ने सरकारी वकील को ही दे दी मारने की धमकी

Threat To Public Prosecutor: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां आगरा के दीवानी न्यायालय में हत्यारों को उम्रकैद की सजा मिली है, सजा के एलान के बाद हत्यारों ने सरकारी वकील को जान से मारने की धमकी दे डाली। मामले में सरकारी वकील ने तहरीर दी है। इस पर संबंधित थाने की पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि हत्यारे पांच साल से सरकारी वकील द्वारा पैरवी करने से परेशान थे। जैसे ही सजा मिली तो उन्होंने सरकारी वकील को ही धमकी दे डाली। 

जानकारी के अनुसार, आगरा के बाह थाना इलाके में 2017 में हत्या और हत्या के प्रयास समेत कई धाराओं में अलकेन्द्र उर्फ अखिलेश, अन्नू उर्फ अनूप, बलकेन्द्र उर्फ संदीप, मोनी उर्फ मनीष और अनिरुद्ध के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था। 

'तूने बहुत पैरवी की, तेरी वजह से ही हमें सजा सुनाई गई' 

सहायक जिला शासकीय अधिवक्ता मधु शर्मा पुलिस की ओर से इस मामले में पैरवी कर रही थीं। बीती दो सितंबर को कोर्ट ने दोषियों को उम्रकैद की सजा सुना दी थी। मधु शर्मा ने बताया कि सजा के बाद अदालत से बाहर निकलते ही आरोपियों ने उन्हें रोक लिया। उन्होंने कहा कि तूने बहुत पैरवी की है। तेरी वजह से ही हमें सजा सुनाई गई है। अब हम तुझे जिंदा नहीं छोड़ने वाले। इस पर मधु शर्मा दहशत में आ गईं। धमकी के बाद से उसका पूरा परिवार डर के साए में है। 

धमकी के बाद से परिवार में दहशत का माहौल

वहीं, सरकारी वकील ने थाना पुलिस को तहरीर दी। तहरीर में कहा कि आरोपी नामी बदमाश हैं, वो कभी भी किसी भी वारदात को अंजाम दे सकते हैं। धमकी के बाद से घर से बाहर निकलने में भी डर लग रहा है। वहीं, इस पूरे मामले की जानकारी होने के बाद से शासकीय अधिवक्ताओं में काफी रोष व्याप्त है। थाना प्रभारी विजय कुमार ने बताया कि अधिवक्ता की तहरीर पर बीती रात जान से मारने की धमकी देने का नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। विवेचना चल रही है। 
 

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।