लाइव टीवी

Agra: आगरा के अस्पतालों में लगी मौसमी बीमारियों के मरीजों की भीड़

Updated Sep 30, 2020 | 11:09 IST

आगरा के अस्पतालों में फ्लू, डेंगू, चिकनगुनिया, स्वाइन फ्लू, सामान्य सर्दी के मिश्रित लक्षणों वाले रोगी बड़ी संख्या में आ रहे हैं। कोविड के डर से भी मरीजों की संख्या ज्यादा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
आगरा में मौसमी बीमारियों के मरीज बढ़ रहे

आगरा : पहले ही कोरोना के चलते खासा दबाव झेल रहे आगरा जिला अस्पताल और एस.एन. मेडिकल कॉलेज अस्पताल की ओपीडी में मौसमी बीमारियों के मरीजों की संख्या खासी बढ़ गई है। डॉक्टरों ने बताया कि फ्लू, डेंगू, चिकनगुनिया, स्वाइन फ्लू, सामान्य सर्दी के मिश्रित लक्षणों वाले रोगी बड़ी संख्या में आ रहे हैं। कोविड के डर से भी मरीजों की संख्या ज्यादा है।

सोशल डिस्टेंसिंग को सुनिश्चित करने के लिए अस्पताल के कर्मचारियों ने बुधवार को फर्श पर घेरे बना दिए हैं। लोग काउंटर पर भीड़ न लगाएं और मानदंडों का पालन करें, इसके लिए गाडरें को तैनात किया जाएगा।

स्वास्थ्य विभाग ने लोगों को पानी जमा न होने देने को लेकर आगाह किया है। इस समय मौसम बहुत उमस भरा है, ऐसे में बहुत ज्यादा साफ-सफाई रखना बेहद जरूरी है।

पिछले 24 घंटों में आगरा में कोविड-19 के 73 नए मामले सामने आए हैं। अब यहां सक्रिय मामलों की संख्या 811 हो गई है। रिकवरी दर 83.57 प्रतिशत है। अब तक परीक्षण किए गए नमूनों की कुल संख्या 1,87,376 है। वहीं वायरस के कारण 126 लोगों की मौत हो चुकी है।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।