लाइव टीवी

Agra Marriage: आगरा शादी समारोह में पहुंच पहली पत्नी ने किया हंगामा, दूल्हा बारात लेकर फरार

Updated Feb 21, 2022 | 11:03 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

आगरा में शादी की रस्म के दौरान अपने परिजनों संग पहुंची पहली पत्नी ने किया हंगामा। पुलिस को बुला कर रुकवाई शादी। दूल्हे पर युवती और उनके परिजनों के साथ मार पीट करने का आरोप। युवती ने कहा - पुलिस के मिलीभगत से बारात लेकर भागा दुल्हा।

Loading ...
पति की दूसरी शादी में पहुंची पहली पत्नी
मुख्य बातें
  • पति की दूसरी शादी में पहुंची पहली पत्नी किया हंगामा
  • पुलिस और हंगामा देख दूल्हा हुआ फरार
  • महिला के कहने पर पुलिस ने रुकवाई शादी

Agra Marriage: आगरा जनपद के बसई अरेला गांव में एक वैवाहिक समारोह में उस समय हंगामा खड़ा हो गया जब शादी के रस्म के बीच वहां दूल्हे की पहली पत्नी पहुंच गई। पहली पत्नी को देखकर वहां हड़कंप मच गया। महिला की शिकायत पर पहुंची पुलिस ने शादी को रुकवाया दिया, लेकिन दूल्हा बारात लेकर मौके से फरार होने में सफल रहा।  दूसरी तरफ महिला द्वारा पुलिस पर मदद नहीं करने का आरोप लगा है और महिला ने उच्च अधिकारियों को मामले से अवगत कराते हुए कार्रवाई के लिए गुहार लगाई है। 

प्राप्त सूचना के अनुसार थाना बाह क्षेत्र अंतर्गत एक गांव से शुक्रवार की रात दूल्हा अपनी बारात लेकर बसई अरेला के गांव अरनोटा के समीप पिनाहट-अरनोटा मार्ग स्थित रेलवे क्रॉसिंग के पास पहुंचा था।  शादी समारोह के चलते चारो तरफ जश्न का माहौल था। घराती और बराती सभी शादी कार्यक्रम में मशगूल थे। दूल्हा भी शादी के मंडप में बैठ कर वैवाहिक रस्म संपन्न करवा रहा था। 

जब पहली पत्नी शादी में पहुंची 

इसी बीच एक महिला के शादी समारोह में पहुंचने से अफरा तफरी मच गया। दरअसल वह महिला दूल्हे की पहली पत्नी थी जिसे उसके पति की दूसरी शादी होने की सूचना मिली थी। जैतपुर ब्लाक के एक गांव निवासी महिला अपने परिजनों के साथ अरनोटा पहुंच गई और शादी में हंगामा खड़ा कर दिया। शादी रुकवाने के लिए पुलिस कंट्रोल रूम सहित महिला हेल्पलाइन एवं स्थानीय बसई जिला पुलिस को सूचना दी। दूसरी पत्नी ने शादी के मंडप में जमकर हंगामा किया और छिपकर शादी कर रहे पति को जमकर खरी-खोटी सुनाई। जहां दूल्हा पक्ष घराती और बारातियों ने शादी में खलल पड़ते देख उस महिला और उसके परिजनों पर हमला बोल दिया. बताया जा रहा है कि इस दौरान उसके साथ जमकर मारपीट की गई। शादी का वीडियो बना रही युवती का फोन भी दूल्हे के परिजनों ने तोड़ दिया।  

दूल्हा हुआ फरार 

सूचना पर पुलिस पर पहुंची पुलिस ने युवती की शिकायत पर शादी को रुकवाया ताकि मामला आगे न बढ़े। वहीं मौका पाकर दूल्हा बारात को लेकर मौके से फरार हो गया।  महिला ने स्थानीय पुलिस पर मिलीभगत का आरोप लगाते हुए कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया है। पीड़ित महिला ने पुलिस के उच्चाधिकारियों सहित महिला हेल्प डेस्क व पुलिस कंट्रोल रूम से फोन कर सहायता मांगा।

महिला ने लगाए आरोप   

महिला का आरोप है कि 3 वर्ष पूर्व युवक ने उसे प्रेम जाल में फंसा कर आर्य समाज मंदिर में शादी रचाई। उसके बाद परिजनों की सहमति से हिंदू रीति-रिवाज से धूमधाम से शादी हुई। पति ने उसे एक कुछ दिन अपने पास रखा उसके बाद उसे छोड़ दिया, जिसे लेकर धोखेबाज पति के खिलाफ उसने मुकदमा दर्ज कराया है जो अभी कोर्ट में विचाराधीन है।  

महिला ने कहा कि उसके पति ने उसकी जिंदगी खराब कर दी है वहीं दूसरी शादी कर  किसी अन्य लड़की की भी जिंदगी खराब कर देगा। महिला ने पुलिस पर आरोप लगाया कि पुलिस ने एक स्थानीय नेता के पहुंचने पर नेतागिरी के दबाव में दूसरी शादी रचाने वाले पति और उसके परिजनों पर कोई कार्रवाई नहीं की।  उल्टा उसके साथ ही अभद्रता हुई। आसानी से दूल्हे और बारात को मौके से भगा दिया, जहां वो दूसरी जगह शादी आसानी से कर सकते हैं जो कानून के खिलाफ है।  इसी संदर्भ में पुलिस ने कहा कि युवती की शिकायत पर पुलिस मौके पर गई थी और शादी कार्यक्रम को रुकवा दिया गया। पहले का विवाद युवती और शादी करने वाले युवक से चला आ रहा। 

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।