लाइव टीवी

Agra: आगरा में पति-पत्नी की मौत का खौफनाक मामला, एक ही चिता पर जलाए जा रहे थे दोनों शव, मौके पर पहुंची पुलिस

Updated Aug 16, 2022 | 16:00 IST

Agra Crime: आगरा में एक गर्भवती महिला और उसके पति की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। दोनों के शवों को एक ही चिता पर जलाया जा रहा था। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने जलती चिता को बुझवा दिया और अवशेष पोस्टमार्टम के लिए भेजे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
आगरा में संदिग्ध अवस्था में पति-पत्नी की मौत
मुख्य बातें
  • आगरा में खौफनाक मामला, पति-पत्नी की मौत
  • एक ही चिता पर जलाए जा रहे थे दोनों के शव
  • पुलिस ने जलती चीता को बुझवाया, पोस्टमार्टम के लिए भेजे अवशेष

Agra Crime: उत्तर प्रदेश के आगरा शहर (ताजनगरी) से एक दर्दनाक मामला सामने आया है। यहां एक गर्भवती महिला और उसके पति की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। वहीं मृतक महिला के परिजन मौके पर पहुंचे और उन्होंने जमीन के लालच में हत्या करने का आरोप लगाया। मृतक महिला के परिजनों की शिकायत पर पुलिस मौके पर पहुंची और जलती चिता को बुझवा दिया। इसके बाद पुलिस ने चिता से अवशेष निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह सामने आएगी और आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

बताया गया कि थाना मलपुरा के अंतर्गत गांव खलौवा में संदिग्ध अवस्था में गर्भवती महिला और उसके पति की मौत हो गई थी। वहीं हरिबाबू निवासी व मृतक महिला के पिता अटूस ने बताया कि गांव के ही एक व्यक्ति से सूचना मिली थी कि उनकी बेटी को मार दिया गया है। सूचना मिलने के बाद वे आनन-फानन मौके पर पहुंचे तो यहां एक ही चिता पर दोनों के शवों को जलाया जा रहा था।

मृतक महिला के पिता ने दी पुलिस को सूचना

एक ही चिता पर पति-पत्नी के शवों को जलता देख मृतक महिला के पिता ने पुलिस को सूचना दी। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने जलती चिता को बुझवा दिया और उनके अवशेष पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

महिला के परिजनों ने भाइयों पर लगाया हत्या का आरोप

पति-पत्नी की मौत के बाद मृतक महिला के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि बेटी के देवरों धर्मवीर, धर्मजीत और चैटू का अपने भाई कृष्णवीर के साथ जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। उन्होंने आरोप लगाया कि जमीन के लालच में ही कृष्णवीर और उसकी पत्नी की हत्या की गई है। उधर, एसपी देहात सत्यजीत गुप्ता का कहना है कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। जांच में जो भी आरोपी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।