लाइव टीवी

Agra Road Accident: आगरा के इस ज्वैलर्स के परिवार में मचा कोहराम, हादसे में बेटे की माैत, मां गंभीर रूप से घायल

Updated Aug 16, 2022 | 19:05 IST

Agra Road Accident: आगरा के लाल चंद शोभराज ज्वैलर्स परिवार के होनहार बेटे की सड़क हादसे में मौत हो गई। जबकि मां को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
आगरा में परिवार पर टूटा रफ्तार का कहर, बेटे की मौत, एक गंभीर
मुख्य बातें
  • ज्वैलर्स परिवार के होनहार बेटे की सड़क हादसे में मौत
  • मां को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है
  • कुशाग्र की कार रात में अनियंत्रित होकर दाहिनी ओर पेड़ में जाकर टकराई

Agra Road Accident: उतर प्रदेश आगरा के लाल चंद शोभराज ज्वैलर्स परिवार के बेटे की सड़क हादसे में मौत हो गई। जबकि मां को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे की सूचना के बाद परिवार में कोहराम मच गया।

आगरा के हरीपर्वत क्षेत्र में बाग फरजाना निवासी कुशाग्र अपनी फर्म लाल चंद शोभराज ज्वैलर्स में ही पिता की मदद करते थे। सोमवार की रात 12.30 बजे वे अपनी कार से मां प्रिया नागवानी को लेकर पोइया स्थित फार्म हाउस से घर जा रहे थे। इसी दौरान हुजूरी भवन की बाउंड्रीवाल के पास हादसा हुआ।

अनियंत्रित होकर पेड़ में टकराई कार

इंस्पेक्टर न्यू आगरा विजय विक्रम सिंह ने कहा कि कुशाग्र की कार रात में अनियंत्रित होकर दाहिनी ओर पेड़ में जाकर टकरा गई। कार का बोनट सुरक्षित है। कार पेड़ से टकराने के बाद फंस गई। कार की रफ्तार तेज होने के कारण कार पेड़ में जाकर टकरा गई।

मां की हालत गंभीर बनी हुई है

यूपी 112 पर सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस वहां पहुंची। इसके बाद कार में फंसे कुशाग्र और उनकी मां को बाहर निकाला गया। पुलिस दोनों को अस्पताल लेकर गई, जहां डॉक्टरों ने कुशाग्र को मृत घोषित कर दिया। उनकी मां का अस्पताल में इलाज चल रहा है। जिनकी हालत गंभीर बताई जा रही गई है।

बेटे की मौत से कोहराम

बाग फरजाना निवासी देवेंद्र नागवानी का एमजी रोड पर लालचंद शोभराज के नाम से ज्वैलरी शोरूम है। वहीं 15 अगस्त की रात को उनका बेटा कुशाग्र नागवानी अपनी मां प्रिया नागवानी के साथ कार से दयालबाग स्थित पोइया घाट की तरफ जा रहे थे। रास्ते में हजूरी भवन के पास कार अनियंत्रित हो जाने के कारण पेड़ में जाकर टकरा गई। पेड़ में कार टकराने से साराफा कारोबारी देवेंद्र नागवानी के बेटे कुशाग्र नागवानी की मौत हो गई। घटना से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।