लाइव टीवी

Agra Loot Case: आगरा में खुल गया कोरियर कंपनी में लूट का राज, 12 से ज्यादा संदिग्ध पुलिस हिरासत में

Updated Jul 24, 2022 | 17:18 IST

Agra Crime News: ताजनगरी में दिनदहाड़े कोरियर कंपनी के ऑफिस से 40 लाख की लूट करने वाले गैंग का खुलासा हो गया है। इस वारदात को खंदौली और फतेहपुर सीकरी गैंग के बदमाशों ने अंजाम दिया था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई थी वारदात
मुख्य बातें
  • आगरा में 40 लाख की लूट करने वाले गैंग का खुलासा
  • खंदौली और फतेहपुर सीकरी गैंग के बदमाशों ने की थी लूट
  • राजस्थान में मिल रही बदमाशों की लोकेशन

Agra Loot Case: उत्तर प्रदेश के आगरा शहर में कोरियर कंपनी के ऑफिस से दिनदहाड़े 40 लाख की लूट करने वाले दोनों गैंग का खुलासा हो गया है। पता चला है कि लूट की वारदात को अंजाम देने में चार बदमाश खंदौली और तीन बदमाश फतेहपुर सीकरी गैंग के थे। बताया गया कि वारदात के बाद बदमाश पहले बाइक से भागे और फिर पार्किंग में से स्कॉर्पियो लेकर फरार हो गए थे। वहीं 12 से ज्यादा संदिग्ध पुलिस की हिरासत में हैं, जिनसे पूछताछ की जा रही है। लूट करने वाले बदमाशों की लोकेशन राजस्थान में मिल रही है। 

रावतपाड़ा स्थित भीड़ भरे बाजार में एक कोरियर कंपनी के ऑफिस में 40 लाख की लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था। बदमाशों ने 500 मीटर दूर ही अपनी बाइक चिम्मन पूरी चौराहे के पास खड़ी कर दी थी, जिससे किसी को शक ना हो। वहीं सीसीटीवी फुटेज से पुलिस के हाथ कुछ सुराग लगे थे। सीसीटीवी के आधार पर ही यह पता चला है कि खंदौली और फतेहपुर सीकरी गैंग ने इस वारदात को अंजाम दिया है।

पुलिस बोली- जल्द गिरफ्तार होंगे बदमाश

वारदात के बाद सभी बदमाश बाइक से आगरा फोर्ट रेलवे स्टेशन की पार्किंग में पहुंचे थे। ये बदमाश यहां बाइकें खड़ी करने के बाद स्कॉर्पियो में सवार होकर फरार हो गए थे। वहीं पुलिस ने एक बाइक के बारे में जानकारी जुटाई तो यह खंदौली के एक शख्स की निकली। इसके बाद पुलिस ने बाइक मालिक की तलाश में दबिश दी तो वह घर पर ही मिला। उसने सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद एक आरोपी की पहचान अपने भाई के रूप में की है। साथ ही उसने अन्य बदमाशों के बारे में भी जानकारी दी।

चार खंदौली और तीन फतेहपुर सीकरी गैंग के हैं बदमाश

पुलिस की जांच में पता चला है कि 40 लाख की लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दो गैंग के शातिर बदमाश हैं। इनमें खंदौली के चार बदमाश शामिल है, जबकि तीन बदमाश फतेहपुर सीकरी गैंग के बताए गए हैं। इन बदमाशों ने रेकी करने के बाद ही इस बड़ी वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस का कहना है कि जल्द बदमाशों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।