लाइव टीवी

Agra Crime: रुपये, गहने ही नहीं 'अरमान' भी चोरी कर ले गए चोर, आगरा में कपड़ा कारोबारी के घर बड़ी वारदात

Updated Aug 22, 2022 | 19:45 IST

Agra Crime: आगरा में चोरों ने एक कारोबारी के मकान पर धावा बोल दिया। चोर मकान में से ज्वेलरी और नगदी समेट कर फरार हो गए। बेटी की शादी के लिए खरीदी गई ज्वेलरी भी चोर ले गए।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
आगरा में कारोबारी के घर चोरी
मुख्य बातें
  • आगरा में चोरी की वारदात
  • बेटी की शादी के लिए खरीदी गई ज्वेलरी और नगदी समेट कर फरार हुए चोर
  • बेटी की शादी के लिए तय हो गया था रिश्ता

Agra Crime: उत्तर प्रदेश के आगरा शहर में चोरों ने एक कारोबारी के घर पर धावा बोल दिया। इस दौरान चोर घर में रखी नगदी और ज्वेलरी समेट कर फरार हो गए। बताया गया कि, कारोबारी ने बेटी की शादी के लिए ज्वेलरी खरीद कर रखी थी। घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। साथ ही बेटी की शादी के लिए परिवार के जो अरमान थे वे भी टूट गए हैं। उधर, इस घटना से आसपास के लोगों में भी दहशत का माहौल है।

बता दें कि, पुरानी विजय नगर कॉलोनी के रहने वाले रेशव गुप्ता का संजय प्लेस में कपड़े का शोरूम है। वे अपने विजय नगर स्थित मकान में रविवार की रात को पत्नी अलका गुप्ता के साथ एक कमरे में सो रहे थे। वही दूसरे कमरे में उनके माता-पिता सोए हुए थे, जबकि बच्चे दिल्ली गए हुए हैं। बताया गया कि बच्चों का कमरा बाहर से बंद था।

रात दो बजे मकान में घुसे थे चोर

पीड़ित कारोबारी रेशव गुप्ता ने बताया कि, रात में करीब 2:00 बजे चोर उनके मकान में घुसे। इसके बाद डायनिंग हॉल का ताला तोड़कर वे अंदर कमरे में घुस गए। बताया गया कि, कमरे में घुसने के बाद उन्होंने अलमारी का दरवाजा तोड़ा और उसमें रखी ज्वेलरी व नगदी समेटकर फरार हो गए। हालांकि इस दौरान परिवार में बेटी की शादी के लिए तैयारियां चल रही थीं। बेटी की शादी के लिए परिजनों ने ज्वेलरी भी खरीद ली थी। वह ज्वेलरी भी चोर अपने साथ ले गए हैं। चोरों के जाने के बाद पीड़ित कारोबारी ने पुलिस को घटना की सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस

परिजनों द्वारा घटना की जानकारी लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मकान में जांच पड़ताल की। वहीं पुलिस ने शुरुआती जांच में किसी नजदीकी के शामिल होने का अंदेशा जताया है। चोरों को पता था कि, बच्चे घर पर नहीं है और उनके कमरे में ही अलमारी में नगदी व ज्वेलरी रखी है। खास बात यह है कि अलमारी में रखी आर्टिफिशियल ज्वेलरी को चोर नहीं लेकर गए हैं। चोर केवल गोल्ड व डायमंड की ज्वेलरी चुरा कर ले गए हैं। पुलिस का कहना है कि, घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में दो लोग मकान में घुसते दिखाई दे रहे हैं। बाकी आसपास के कैमरे को भी खंगाला जा रहा है। पुलिस ने कहा कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।