लाइव टीवी

Suicide News: आगरा में प्रेमी से शादी पर अड़ी थी बहन...गुस्साए भाई ने किया ऐसा काम, जानकर आप हो जाएंगे हैरान

Updated Aug 22, 2022 | 16:09 IST

Agra Suicide News: आगरा में एक युवती अपने प्रेमी से शादी पर अड़ गई। इससे खफा भाई फंदे पर झूल गया। गनीमत यह रही कि परिवार ने समय रहते उसे उतार लिया और अस्पताल में भर्ती कराया। युवक की जान बच गई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
आगरा में एक युवक ने फांसी लगाकर दी जान
मुख्य बातें
  • आगरा में प्रेमी से शादी पर अड़ी बहन तो फंदे पर झूल गया भाई
  • समय रहते परिवार ने अस्पताल में कराया भर्ती
  • क्वार्सी थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी

Agra Suicide News: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। एक युवक ने बहन से परेशान होकर खौफनाक कदम उठाया। गनीमत यह रही कि समय रहते परिजनों ने उसे देख लिया। जिससे उसकी जान बच गई। जानकारी के अनुसार बहन के प्रेम प्रसंग और पुलिस की कार्यशैली से परेशान युवक ने क्वार्सी थाना इलाके में स्थित वन स्टॉप सेंटर परिसर में जान देने की कोशिश की। हालांकि समय रहते युवक को परिवार वाले अस्पताल लेकर पहुंच गए। अब युवक की हालत खतरे से बाहर है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

जानकारी के अनुसार मूलरूप से बरला के एक गांव के रहने वाले युवक के पिता आगरा में सरकारी महकमे के जूनियर इंजीनियर पद पर तैनात है। युवक आगरा में परिवार के साथ रहता है। युवक के पिता के अनुसार 15 अगस्त को उनका बेटा और बेटी गांव घूमने के लिए गए थे। 

प्रेमी के साथ चली गई थी युवती

उन्होंने बताया कि उनकी बेटी का आगरा के ही एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा है। इस दौरान प्रेमी भी गांव आ गया। आरोप है कि वह लड़की को लेकर चला गया। परिजनों ने बरला थाना पुलिस से इस मामले की शिकायत की तो पुलिस ने अगले दिन युवती को बरामद कर लिया। पुलिस ने बालिग होने के चलते बयान की प्रक्रिया पूरी होने तक उसे क्वार्सी स्थित वन स्टॉप सेंटर में भेज दिया। यहां परिवार वाले पहुंचे। इस दौरान उनको जानकारी मिली कि उनकी बेटी उनके साथ घर नहीं जाना चाहती। वह प्रेमी के साथ शादी की बात कर रही है।

लड़के पर कोई कार्रवाई नहीं होने से खफा था युवक

परिवार ने आरोप लगाया कि बरला पुलिस ने आरोपी लड़के पर कोई कार्रवाई नहीं की है। इसकी वजह से लड़के पक्ष को बल मिल रहा है। इन दोनों बातों से परेशान होकर युवती का भाई वन स्टॉप सेंटर में लगे पेड़ पर फंदा डालकर झूल गया। परिवार वालों ने फंदे पर झूलते बेटे को देखा। उन्होंने उसे उतारा और तत्काल जेएन मेडिकल कॉलेज ले गए। सूचना मिलते ही क्वार्सी थाने की पुलिस भी पहुंच गई। क्वार्सी इंस्पेक्टर संजय जायसवाल ने बताया कि युवक की हालत खतरे से बाहर है। बरला पुलिस के स्तर से कार्रवाई की जा रही है जो भी तथ्य सामने आएंगे उनके आधार पर कार्रवाई होगी।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।