लाइव टीवी

Sooryavanshi के ट्रेलर लॉन्‍च पर 7.5 लाख की बाइक से पहुंचे अक्षय कुमार, जानिए इसकी खूबियां

Updated Mar 02, 2020 | 13:29 IST

बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार की आने वाली फ‍िल्‍म सूर्यवंशी का ट्रेलर सोमवार को लॉन्‍च हो गया। ट्रेलर लॉन्‍च कार्यक्रम में अक्षय कुमार ने एक दमदार बाइक से एंट्री मारी। आइये जानते हैं इस बाइक के बारे में सब कुछ-

Loading ...
Akshay Kumar with Honda CBR650F Bike

बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार की आने वाली फ‍िल्‍म सूर्यवंशी का ट्रेलर सोमवार को लॉन्‍च हो गया। ट्रेलर लॉन्‍च कार्यक्रम में अक्षय कुमार ने एक दमदार बाइक से एंट्री मारी। यह बाइक थी होंडा सीबीआर 650 एफ  (Honda CBR650F)। लाल, सफेद और काले रंग की इस शानदार बाइक पर अक्षय कुमार का स्‍टाइल देखते ही बन रहा था। अक्षय कुमार इस बाइक पर काफी जम भी रहे थे। बता दें कि इस बाइक की कीमत और फीचर आपको हैरान कर सकते हैं। 

अक्षय कुमार जिस होंडा सीबीआर 650 एफ  (Honda CBR650F)बाइक की सवारी कर सूर्यवंशी के ट्रेलर लॉन्‍च कार्यक्रम  में पहुंचे उसकी एक्‍स शोरूम कीमत 7.5 लाख रुपये के आसपास है। अगर आप इस शानदार बाइक को खरीदने का मन बनाएंगे तो यह आपको आठ लाख रुपये से ज्‍यादा कीमत में मिलती। हालांकि इस मॉडल को होंडा ने बीते साल बेचना बंद कर दिया है। 

21 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने वाली यह बाइक 170 किलो मीटर प्रति घंटा की स्‍पीड से भाग सकती है। इस बाइक में 8500 आरपीएम पर 60.5 एनएम का टॉर्क मिलता है। लिक्विड कूल्‍ड इन लाइन फोर सिलेंडर वाली यह बाइक 648.7 cc के इंजन के साथ आती है। चंद सेकंड में यह बाइक अधिकतम स्‍पीड पकड़ लेती है। इसके चौड़े टायर सफर को सुरक्षित बनाते हैं। 

यह बाइक होंडा ने दो रंगों में लॉन्‍च की थी। मिलेनियम रेड और मैट गन पाउडर ब्‍लैक। कंपनी ने दावा किया था कि 170 किलो मीटर प्रति घंटा की स्‍पीड से ऊपर यह 194 किलो मीटर प्रति घंटा की स्‍पीड तक भी जा सकती है।