लाइव टीवी

सेकंड हैंड कार बेचेगी एमजी मोटर इंडिया, एमजी रीएश्योर नाम से शुरू किया बिजनेस

Updated Aug 25, 2020 | 16:44 IST

Second hand car sales : एमजी मोटर इंडिया पुरानी या सेकंड हैंड कारों के बाजार में एमजी रीएश्योर नाम से बिजनेस शुरू किया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
एमजी मोटर इंडिया पुरानी कारों की खरीद बिक्री करेगी
मुख्य बातें
  • पुरानी या सेकंड हैंड कारों की खरीद बिक्री करेगी एमजी मोटर इंडिया
  • पुरानी कारों का कारोबार ‘एमजी रीएश्योर’ के नाम से शुरू किया है
  • डीलरशिप पर ग्राहकों को एमजी कारों के लिए अच्छा दाम मिलेगा

Second hand car sales : एमजी मोटर इंडिया पुरानी या सेकंड हैंड कारों के बाजार में उतर गई है। एमजी मोटर इंडिया ने सोमवार को बयान में यह जानकारी दी। कंपनी ने प्रमाणीकृत पुरानी कारों का कारोबार ‘एमजी रीएश्योर’ के नाम से शुरू किया है। कंपनी ने कहा है कि उसकी डीलरशिप पर ग्राहकों को एमजी कारों के लिए सर्वश्रेष्ठ मूल्य मिलेगा।

कंपनी ने कहा है कि सेकंड हैंड कारों का आकलन 160 गुणवत्ता जांच के आधार पर किया जाएगा। इन कारों की पुन: बिक्री से पहले कंपनी उनमें सभी आवश्यक सुधार और मरम्मत करेगी। बयान में कहा गया है कि एमजी कारों के मालिक अपनी कारों को आसानी से बेच सकेंगे। उनके लिए पुरानी कार के बदले में नया कंपनी मॉडल लेने की बाध्यता नहीं होगी।

एमजी मोटर इंडिया के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी (सीसीओ) गौरव गुप्ता ने कहा कि एमजी रीएश्योर कार्यक्रम के जरिये हम एमजी कारों के ग्राहकों को उनके वाहन की बिक्री पर सर्वश्रेष्ठ कीमत उपलब्ध कराएंगे। हम ऐसा मंच बनाना चाहते हैं जो पारदर्शी हो तथा ग्राहकों को उनके पुराने वाहन के लिए उचित दाम सुनिश्चित करता हो।

कंपनी फिलहाल भारतीय बाजार में हेक्टर, हेक्टर प्लस और जेडएस इलेक्ट्रिक वाहन बेचती है। त्योहारी सीजन में कंपनी की ग्लोस्टर एसयूवी पेश करने की योजना है।