लाइव टीवी

Bhopal Crime: एक ही घर में पत्नी के साथ सौतन को रखना चाहता था पति, विवाहिता सहन न कर सकी बेवफाई फिर हुआ ये

Updated Jun 10, 2022 | 15:01 IST

Bhopal Crime News: गांव सिमरोल में एक महिला के खुदकुशी करने का मामला सामने आया है। घटना के पीछे की वजह विवाहिता के पति द्वारा अपनी प्रेमिका को घर लाना बताई जा रही है। इसके बाद मृतका दुखी रहने लगी और सारी घटना के बारे में अपनी चचेरी बहन को बताया। आखिर बेवफा पति की अय्याशी से तंग आकर महिला ने सुसाइड कर लिया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
भोपाल में पत्नी के साथ सौतन भी रखना चाहता था पति
मुख्य बातें
  • सूबे के गांव सिमरोल में प्यार के बिगड़े खेल ने एक परिवार को उजाड़ दिया
  • बेवफा पति की अय्याशी से तंग आकर महिला ने सुसाइड कर लिया
  • नहीं देख पाई पति को अपनी आंखों के सामने रोज किसी और के साथ

Bhopal Crime News: भोपाल सूबे के गांव सिमरोल में प्यार के बिगड़े खेल ने एक परिवार को उजाड़ दिया। आरोप है कि शादी के बाद पति को किसी ओर की बांहो में पत्नी देख नहीं पाई और मौत को गले लगा लिया। मृतका के परिजनों ने अब इस संबंध में पुलिस में मामला दर्ज करवाया है। आपको बता दें कि गांव दलौदा की सविता की शादी दो वर्ष पूर्व गांव सिमरोल के चीमा के साथ हुई थी। अभी एक पखवाड़े पहले चीमा अपनी प्रेमिका को घर ले आया था। बस यहीं से सात फेरों के सात वचनों के टूटने की कहानी शुरू हो गई और विवाहिता ने आत्महत्या कर ली।

इधर, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक अपनी प्रेमिका को घर लाने के बाद आरोपी ने पत्नी से कहा कि अब ये यहीं पर मेरे साथ रहेगी। करीब 15 दिनों से पहली पत्नी की मौजूदगी में पति सौतन के साथ रह रहा था। 

सेना के अधिकारी के घर पर नौकरी करता था आरोपी

पुलिस ने बताया कि सविता व चीमा की शादी के बाद सब कुछ अच्छा चल रहा था। मृतका नर्सिंग कॉलेज में पढ़ाई कर रही थी। पति गांव महू में सेना के एक अफसर के यहां कार्यरत था। करीब 15 दिनों पहले चीमा अपनी कथित प्रेमिका को साथ रहने के लिए घर लेकर आया। तब से ही इस बात पर चीमा और सविता के बीच में विवाद होना शुरू हो गया।

बहन के दिए बयान पर जांच शुरू

आरोप है कि चीमा अपनी प्रेमिका से विवाह करना चाहता था और अब उसे अपने साथ उसी घर में रखना चाहता था। पति बार-बार अपनी पत्नी सविता पर इस बात का दबाव डाल रहा था। यह बात पत्नी को गवारा नहीं हुई। दो दिन पहले सविता ने अपनी चचेरी बहन को ये जानकारी दी थी और अपने मायके वालों को घर वापस ले जाने की भी मांग की थी। इस बात को अभी दो ही दिन हुए थे और सविता ने फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस को मृतका की चचेरी बहन ने ये पूरी जानकारी दी। चीमा को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। आरोपी से पूछताछ जारी है। इस मामले में फिलहाल मृतका के पास से पुलिस को कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। मृतका का मोबाइल पुलिस ने कब्जे में लिया है। जांच चचेरी बहन के दिए हुए बयानों के आधार पर की जा रही है।

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।