लाइव टीवी

Bhopal: शिवराज सिंह चौहान के बाद मध्य प्रदेश कैबिनेट में तीसरे मंत्री कोरोना पॉजिटिव

Updated Jul 30, 2020 | 08:20 IST

Bhopal News: मध्य प्रदेश में सीएम शिवराज सिंह चौहान के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब वहां पर तीसरे मंत्री भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

Loading ...
शिवराज के तीसरे मंत्री कोरोना पॉजिटिव

भोपाल : मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कोरोना पॉजिटिव पाएजाने के बाद अब राज्य कैबिनेट के तीसरे मंत्री भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके पहले भी दो मंत्री कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट ने मंगलवार रात को ही ट्वीट के जरिए अपने और अपनी पत्नी के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी।

अब अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री रामखेलावन पटेल भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके साथ ही मध्य प्रदेश में सीएम सहित कोरोना पॉजिटिव की संख्या चार हो चुकी है। बीजेपी के स्टेट जनरल सेक्रेटरी सुहास भगत और स्टेट प्रेसीडेंट वीडी शर्मा भी कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। जानकारी के मुताबिक भगत और शर्मा दोनों सीएम सीएम शिवराज सिंह चौहान और मंत्री अरविंद भदौरिया के साथ लखनऊ गए थे जो दोनों बाद में कोविड पॉजिटिव पाए गए। 

इसके साथ ही चारों बीजेपी नेता जो लखनऊ राज्यपाल लालजी टंडन के अंतिम यात्रा में शामिल होने गए थे सभी कोरोना संक्रमित पाए गए। कोऑपरेटिव मंत्री अरविंद भदौरिया ने वहां से आने के बाद उपचुनाव को लेकर भिंड जिले में कई जन सभाएं की थी। इस समय तक उनका कोरोना टेस्ट रिजल्ट नहीं आया था।

तुलसी सिलावट भी उपचुनाव को लेकर जनसभाएं करने में व्यस्त थे। उनका भी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था जिसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट के जरिए दी थी। उन्होंने बताया कि वे और उनकी पत्नी दोनों कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने ये भी कहा था कि पिछले दिनों जो भी उनके संपर्क में आए थे वे सेल्फ आइसोलेशन में या क्वारंटीन में चले जाएं। 

सिलावट करीब साढ़े तीन हजार लोगों से मिले थे जिन्हें उन्होंने बीजेपी कार्यालय बुलाया था इसके अलावा वे कई समर्थकों व कार्यकर्ताओं से भी रैली के दौरान मिले थे। बता दें कि सीएम शिवराज सिंह तौहान 25 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जो भी नेता, मंत्री और कार्यकर्ता उनके संपर्क में आए थे उन्हें क्वारंटीन में जाने की सलाह दे दी गई थी।

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।