लाइव टीवी

Corona Positive Panditji: शादी के बाद कथा कराने आए पंडितजी आशीर्वाद में बांट गए "कोरोना"

Updated Jun 13, 2020 | 17:57 IST

Bhopal Corona News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच एक शादी के बाद कथा कराने आए एक पंडितजी कोरोना पॉजिटिव निकले हैं जिनसे दूल्हे को भी कोरोना हो गया है।

Loading ...
कथा करने के लिए पंडितजी भी आए और विधि विधान के साथ कथा का पाठ भी किया
मुख्य बातें
  • भोपाल के एक परिवार में हाल ही में बेटे की शादी हुई है
  • शादी के बाद घर में कथा का पाठ कराया गया और पंडितजी ने कथा करवाई
  • कथा के बाद पता चला कि पंडितजी कोरोना पॉजिटिव हैं

भोपाल:वैसै तो देशभर में कोरोना केस तेजी से बढ़ रहे हैं वहीं मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भी कोरोना संक्रमितों की तादाद में खासा इजाफा हो रहा है, ऐसे माहौल के बीच अब लॉकडाउन खत्म होने के बाद वहां शादी के कार्यक्रमों को अनुमति भी मिल गई है, भोपाल के गोविंदपुरा क्षेत्र की बिजली कॉलोनी में रहने वाले एक शख्स की शादी हुई उसके बाद कथा का आयोजन किया गया और पंडितजी ने आकर कथा का पाठ भी किया बाद में पता चला कि पंडितजी कोरोना पॉजिटिव निकले हैं परिवार वालों का टेस्ट कराया गया तो दूल्हा और उसका भाई पॉजिटिव पाए गए हैं।

बताया जा रहा है कि भोपाल के एक परिवार में हाल ही में बेटे की शादी हुई है शादी में सरकारी गाइडलाइन का पालन किया गया यानि बारात में तय संख्या में ही लोग बुलाए गए थे वहीं सोशल डिस्टेंस सहित सारे नियमों का पालन भी बखूबी किया गया यहां तक तो सब ठीक था गड़बड़ तो उसके बाद शुरु हुई जब शादी के बाद आमतौर पर घर में कथा का पाठ कराया जाता है और उसके लिए पंडितजी को भी बुलाया जाता है।

कथा करने के लिए पंडितजी भी आए और विधि विधान के साथ कथा का पाठ भी किया और वर-वधू को आशीर्वाद भी दिया,इस दौरान कथा में वर-वधू दोनों पक्षों के लोग मौजूद थे उसके बाद दक्षिणा आदि लेने के बाद पंडितजी अपने घर चले गए।अगले ही दिन पता चला कि पंडितजी को तो कोरोना हो गया है उनकी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

दूल्हे और उसके बड़े भाई की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आयी

यह खबर जब शादी वाले घर पहुंची तो वहां तो हड़कंप मच गया इसके बाद कथा में शामिल लोगों का कोरोना टेस्ट कराया गया तो दूल्हे और उसके बड़े भाई की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आयी, गनीमत ये रही कि दुल्हन की रिपोर्ट निगेटिव आई है साथ ही अन्य रिश्तेदारों की भी, दुल्हन को एहतियात के तौर पर मायके भेज दिया गया है वहीं लोग कह रहे हैं कि पंडितजी आए तो थे आशीर्वाद देने लेकिन कोरोना बांट गए अब दूल्हे और उसके बड़े भाई दोनों को क्वारंटीन कर इलाज शुरू कर दिया गया है।

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।