लाइव टीवी

तीन तलाक देकर शौहर ने किया किनारा, फिर 'निकाही बाप' बना अस्‍मत का लुटेरा

Updated Dec 12, 2019 | 22:22 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Triple Talaq: मध्‍य प्रदेश से तीन तलाक का एक मामला सामने आया है, जिसमें शौहर ने बीवी को पहले तो तीन तलाक देकर निकाह खत्‍म कर लिया और फिर तांत्रिक से उसका हलाला कराया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
तीन तलाक की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रहीं (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

भोपाल : तीन तलाक को गैर-कानूनी घोषित किए जाने के बाद भी ऐसी घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रहीं। अब ऐसा ही मामला मध्‍य प्रदेश से सामने आया है, जिसमें एक महिला ने अपने शौहर पर पहले उसे तीन बार तलाक बोलकर निकाह खत्‍म करने और फिर तांत्रिक से हलाला करवाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह मामला मध्‍य प्रदेश की राजधानी भोपाल के जहांगीराबाद नगर पुलिस थाने में दर्ज किय गया है, जिसमें 21 साल की एक महिला ने आरोप लगाया है कि 23 नवंबर को जब उसके शौहर से उसका झगड़ा हुआ था तो उसने उसे तीन तलाक दे दिया। बाद में जब उसे अपनी गलती का एहसास हुआ तो दोनों में साथ रहने पर सुलह भी हो गई, पर एक तांत्रिक में इसमें यह कहकर अड़चन डाली कि इसके लिए महिला का हलाला कराना होगा।

इसी तांत्रिक ने निकाह के वक्‍त महिला का हाथ उसके शौहर के हाथों में दिया था, जिस नाते वह उसका 'निकाही पिता' भी था। महिला की शिकायत है कि उसके शौहर पर हलाला के लिए जोर डालने के बाद वह उसे अपने साथ शहर के ऐशबाग इलाके में स्थित अपने फ्लैट में ले गया और वहां उसके साथ दुष्‍कर्म किया। इसके बाद जब वह अपने शौहर के पास लौटी तो उसने फिर उसे अपने साथ रखने से मना कर दिया और घर से भगा दिया।

पीड़‍िता ने इस घटना की शिकायत इसी सप्‍ताह पुलिस में दर्ज कराई, जिसके बाद उसके शौहर और तांत्रिक दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़‍िता के शौहर की उम्र 27 और तांत्रिक की उम्र 50 साल के आसपास बताई जा रही है।

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।