लाइव टीवी

Cruel Caretaker: मध्यप्रदेश में निर्दयी केयरटेकर, दो साल की मासूम के बाल खींचे, इतना मारा की आंतों में आई सूजन

Updated Jun 15, 2022 | 20:04 IST

Cruel Caretaker in MP: सीसीटीवी में देखा गया कि आया बच्चे के हिस्से का खाना भी खुद खा जाती थी और उसे बुरी तरह से मारती-पीटती थी। इन सबसे बच्चा गंभीर रूप से बीमार हो गया और अवसाद में आ गया था।

Loading ...
जबलपुर शहर से मानवीय क्रूरता की सारी हदें पार कर देने वाली घटना आई सामने
मुख्य बातें
  • गला दबाया, बाल पकड़कर घसीटा की बुरी तरह मारा-पीटा
  • सीसीटीवी में कैद हुई केयरटेकर की क्रूरता,
  • पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा

Cruel Caretaker in MP: अगर आप नौकरी पेशा पेरेंट्स हैं और अपने बच्चे को किसी आया के भरोसे छोड़ देते हैं तो अब सावधान हो जाइए। मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर से मानवीय क्रूरता की सारी हदें पार कर देने वाली घटना सामने आई है। जिसमें दो साल के बच्चे की केयरटेकर की इसांनियत को शर्मसार करने वाली हरकतों का राज घर में लगे सीसीटीवी कैमरे से खुला है। मासूम के पेरेंट्स ने जब सीसीटीवी में आया की दिल दहला देने वाली हरकतें देखीं तो उनके भी होश उड़ गए।

हालांकि बाद में पीड़ित के माता-पिता ने आरोपी केयर टेकर के खिलाफ पुलिस में शिकायत की। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। जहां से आरोपी आया को अदालत ने जेल भेज दिया। 

मां की तरह माना तो मिला ये सिला

दरअसल ये घटना प्रदेश के जबलपुर शहर के विजय नगर की है। इलाके के स्टार सिटी में रहने वाले बच्चे के माता-पिता जॉब करते हैं। जिसके चलते अपने दो साल के बेटे की देखभाल के लिए रजनी को उसकी केयरटेकर के तौर पर रखा हुआ था। जब दोनों ही आया के भरोसे अपने कलेजे के टुकड़े को छोड़कर ड्यूटी पर निकल जाते थे। इसके बाद से ही रजनी की क्रूरता का खेल शुरू होता था। अकेले में आया बच्चे को कभी बाल पकड़कर घसीटती थी तो कभी उसके पेट में घूंसे मारती थी। कंघी से पीटती थी, मासूम जब टायलेट जाने को कहता था तो वह उसे बाल पकड़कर घसीटती थी।

सितम इतना कि मासूम को रखती थी भूखा

रोंगटे खड़े कर देने वाले सीसीटीवी फुटेज में दिखा कि, वह मासूम को भूखा रखती थी। उसके हिस्से का खाना व दूध खुद डकार जाती थी। मासूम इसके कारण बीमार व उदास रहने लगा। माता-पिता जब बच्चे को इलाज के लिए डॉक्टर के पास ले गए तो पता चला कि, उसकी आंतों में संक्रमण हो गया है। बस यहीं से आया की करतूतों का खेल खत्म होना शुरू हुआ। जब पुलिस अधिकारियों ने सीसीटीवी फुटेज देखे तो वे भी घबरा गए।

पुलिस ने आया को किया गिरफ्तार

वहीं थाने में दर्ज एफआईआर में बच्चे के पिता ने लिखा है कि, पिछले एक महीने से उनकी मां पापा और बहन को लेकर गोटेगांव चली गई। इसके बाद लौटी तो बच्चे को डाक्टर को दिखाने के बाद जब उन्होंने घर में लगे सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग देखी तो आरोपी रजनी की करतूतें सामने आई। पिता ने रिपोर्ट में लिखा है कि, आरोपी को जब उसकी हरकतों के बारे में बताया तो उसने झूठे केस में फंसाने की धमकी दी। विजय नगर थाने की टीआई रीना पांडे ने बताया कि, रजनी के खिलाफ  हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया गया है। पुलिस को देख आरोपी ने भागने का प्रयास किया मगर पुलिस ने उसे दबोच लिया। अब आरोपी सलाखों के पीछे है। 

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।