लाइव टीवी

Bhopal: भोपाल में कोरोना महामारी के बीच पुलिस ने सेक्स रैक्ट का किया भंडाफोड़

Updated Aug 19, 2020 | 14:40 IST

भोपाल के रातीबड़ इलाके में बीते दिनों सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया गया है। कोरोना महामारी के बीच राजधानी के युवाओं के बीच इस तरह की मस्ती जारी है जिस पर पुलिस ने संज्ञान लिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
भोपाल के रातीबड़ में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

भोपाल : कोरोना संक्रमण का दौर चल रहा है, सोशल डिस्टेंसिंग से लेकर मास्क के उपयोग की सलाह दी जा रही है, लेकिन मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में युवाओं की मौज मस्ती और पार्टियों का दौर रूकने का नाम नहीं ले रही है। बीते दो दिनों में सामने आए मामलों ने इस बात का खुलासा किया है।

राजधानी के रातीबड़ इलाके में मंगलवार को पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का खुलासा किया है, जिसमें नौ युवक और पांच युवतियां एक होटल से पकड़े गए हैं। ये युवक उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले के निवासी हैं।

थाना प्रभारी सुधेश तिवारी के मुताबिक, अलग-अलग कमरों से पांच लड़कियां और नौ युवक मिले। पूछताछ में पता चला कि पांचों लड़कियों को यहां ललितपुर से आए लोगों ने बुलाया था। पुलिस ने युवतियों समेत युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

इससे पहले, सोमवार की देर रात को कोलार क्षेत्र में पुलिस ने एक होटल में दबिश देकर नाईट पूल पार्टी कर रहे युवकों और युवतियों को पकड़ा था। यहां स्वीमिंग पूल में मौज मस्ती करते, शराब आदि का सेवन करते कुल 16 युवक-युवतियां पकड़े गए थे। इनमें पांच युवतियां थीं।

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।