लाइव टीवी

GoAir quarantine package : गोएयर ने पैसेंजर के लिए शुरू किया क्वारंटीन पैकेज, जानिए आप कैसे उठा सकते हैं फायदा

Updated Jul 17, 2020 | 13:12 IST

GoAir's quarantine package : एयरलाइन गोएयर (GoAir) ने घरेलू और इंटरनेशनल यात्रियों के लिए क्वारंटीन पैकेज का ऐलान किया है। 

Loading ...
गोएयर ने यात्रियों के लिए शुरू किया क्वारंटीन पैकेज
मुख्य बातें
  • कोरोना वायरस महामारी से बचने के लिए गोएयर ने क्वारंटीन पैकेज शु्रू किया है
  • घरेलू और इंटरनेशनल दोनों उड़ानों के यात्रियों के लिए यह पैकेज है
  • देश के चुनिंदा शहरों में सस्ते से लेकर महंगे होटलों में ठहरने के लिए कमरों की बुकिंग होगी

GoAir's quarantine package : कोरोना वायरस महामारी से बचने के लिए सरकार समेत कंपनियां भी अपने स्तर पर काम कर रही है। उसी कड़ी में कम बजट वाली विमानन कंपनी गोएयर (GoAir) ने घरेलू और इंटरनेशनल यात्रियों के लिए क्वारंटीन पैकेज (Quarantine Packages) की शुरुआत की है। इसके तहत एयरलाइन यात्रियों को क्वारंटीन की अवधि के लिए देश के चुनिंदा शहरों में सस्ते से लेकर महंगे होटलों में ठहरने के लिए कमरों की पेशकश करेगी। इसके लिए कमरों के किराए 1,400 रुपए से शुरू होंगे।

वाडिया प्रोमोटेड एयरलाइन ने बयान में कहा कि कोरोना वायरस (कोविड 19) महामारी के बीच किसी एयरलाइन कंपनी ने पहली बार इस तरह का पैकेज पेश किया। इस पैकेज का लाभ गोएयर होलिडे पैकेज वेबसाइट  (GoAir’s holiday package website) पर जाकर उठाया जा सकता है।

गोएयर  (GoAir) ने कहा कि यह पैकेज देश के कई शहरों में भारत या विदेशों से आने वाले यात्रियों को उपलब्ध होगा। इससे यात्री खुद को चुनिंदा होटलों में क्वारंटीन में रख सकेंगे। बयान में कहा गया है कि इस पैकेज में कोच्चि, कन्नूर, बेंगलुरु, दिल्ली और अहमदाबाद के बजट और महंगे होटल शामिल हैं। क्वारंटीन पैकेज के तहत प्रति व्यक्ति एक रात ठहरने का खर्च 19 डॉलर या 1,400 रुपए से 79 डॉलर या 5,900 रुपए होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Business News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।