लाइव टीवी

Home delivery : मदर डेयरी ने दिल्ली-एनसीआर में शुरू की जोमैटो के साथ होम डिलीवरी, मिलेंगे ये सामान

Updated Jun 15, 2020 | 19:17 IST

Home delivery in Delhi-NCR : कोरोना वायरस की वजह से लोग घरों से नहीं निकल रहे हैं इसलिए मदर डेयरी ने दिल्ली-एनसीआर में जोमैटो (Zomato) के साथ होम डिलीवरी शुरू की है।

Loading ...
मदर डेयरी ने दिल्ली-NCR में शुरू की जोमैटो के साथ होम डिलीवरी
मुख्य बातें
  • कोरोना वायरस की वजह से लोग घरों से कम निकल रहे हैं
  • मदर डेयरी ने लोगों के लिए होम डिलीवरी करनी शुरू कर दी है
  • इसके लिए मदर डेयरी ने जोमैटो से हाथ मिलाया है

नई दिल्ली : मदर डेयरी (Mother Dairy) की फल एवं सब्जी विपणन शाखा ‘सफल’ ने जोमैटो (Zomato) के साथ साझेदारी की है, जिसके तहत दिल्ली-एनसीआर (Delhi-NCR) के चुनिंदा स्थानों पर उपभोक्ताओं को ताजे फल और सब्जियों की होम डिलीवरी (home delivery) की जाएगी। मदर डेयरी ने एक विज्ञप्ति में बताया कि पहले चरण में सफल ने दिल्ली-एनसीआर के चुनिंदा स्थानों में 11 बूथों से डिलीवरी शुरू की है। 

इन क्षेत्रों में सफल के बूथ स्टॉक की उपलब्धता सुनिश्चित करेंगे जबकि जोमैटो उपभोक्ताओं के दरवाजे तक फलों और सब्जियों को पहुंचाएगी। विज्ञप्ति में कहा गया कि उपभोक्ता जोमैटो एप्लिकेशन के जरिए उत्पादों का ऑर्डर देकर होम डिलीवरी पा सकते हैं।

मदर डेयरी फ्रूट्स एंड वेजिटेबल्स प्राइवेट लिमिटेड के कारोबार प्रमुख प्रदीप्त साह ने कहा कि सफल ने जोमैटो के साथ साझेदारी में होम डिलीवरी का विकल्प शुरू किया है। हम अपने उपभोक्ताओं को सुरक्षित और गुणवत्ता वाले उत्पाद पेश करने के लिए आवश्यक सावधानी बरत रहे हैं।

उन्होंने बताया कि शुरुआत में दिल्ली में साकेत, वसंत कुंज, द्वारका, जनकपुरी और पंचशील एन्क्लेव तथा नोएडा में सेक्टर 50 और सेक्टर 29 को कवर किया जाएगा। सफल के पास इस समय दिल्ली-एनसीआर में 300 से अधिक बूथ हैं, जो प्रतिदिन औसतन 270 टन फलों एवं सब्जियों की बिक्री करते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Business News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।