लाइव टीवी

Chandigarh News: चंडीगढ़ के मॉल में मंचूरियन में निकला कॉकरोच, मचा हंगामा, मैनेजर ने लगाया ये आरोप

Updated Jul 30, 2022 | 18:34 IST

Chandigarh News: नेक्‍सस एलांते मॉल के अयान फूड्स में बने नी हाओ फूड कोर्ट में मंचूरियन के अंदर कॉकरोच मिलने से हंगामा मच गया। कस्‍टमर ने जब इसकी शिकायत की तो आउटलेट के कर्मचारियों ने उसे भुना हुआ प्‍याज बताया। जिसके बाद इसकी शिकायत पुलिस को दी गई। फूड सेफ्टी डिपार्टमेंट ने सैंपल लेकर जांच के लिए कोर्ट भेज दिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
एलांते मॉल में मंचूरियन के अंदर मिला कॉकरोच (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • मंचूरियन और राइस के अंदर मिला मरा हुआ कॉकरोच
  • शिकायत पर कर्मचारियों ने बताया भुना हुआ प्‍याज
  • एक माह पहले यहीं पर छोले भटूरे में मिली थी छिपकली

Chandigarh News: चंडीगढ़ के सबसे बड़े नेक्सस एलांते मॉल में उस समय हंगामा मच गया जब एक कस्टमर के खाने में मरा हुआ कॉकरोच मिला। यह घटना मॉल की तीसरी मंजिल पर अयान फूड्स में बने नी हाओ फूड कोर्ट की है। कस्टमर ने तत्‍काल इसकी शिकायत पुलिस और खाद्य विभाग को दी। पुलिस की अपनी शिकायत में कस्टमर अनिल कुमार ने बताया कि उसने मंचूरियन राइस मंगाया था, जिसमें खाते समय मरा हुआ कॉकरोच मिला। वहीं, अयान फूड्स के मैनेजर पंकज ने इसे एलांते मॉल के कर्मचारियों की साजिश करार देते हुए बताया कि यह सारा हंगामा उन्‍होंने करवाया है।

मनीमाजरा के मॉडर्न कांप्लेक्स निवासी अनिल ने बताया कि वे अपनी बहन और दोस्त के साथ एलांते मॉल गए थे। वहां पर नी हाओ से खाने के लिए पहले नूडल्स मंगवाए। इसके कुछ देर बाद हमने मंचूरियन राइस का ऑर्डर दिया। उसे खाते समय अंदर से मरा हुआ कॉकरोच निकला। इसे जब आउटलेट पर दिखाकर शिकायत की तो कर्मचारियों ने कहा कि यह भुना हुआ यह प्याज है। लेकिन जब उसे चम्मच से पलटकर देखा तो वह कॉकरोच ही निकला। लेकिन कर्मचारी व मैनेजर अपनी गलती मानने को तैयार नहीं थे। जिस कारण इसकी शिकायत पुलिस को दी गई।

जांच के लिए सैंपल भेजा गया लैब

जानकारी मिलने के बाद पहुंची फूड सेफ्टी डिपार्टमेंट की टीम ने फ्राइड राइस मंचूरियन के सैंपल लिए हैं। इन सैंपल को जांच के लिए लैब भेजा गया है। अधिकारियों के अनुसार इस जांच से पता चल जाएगा कि खाने में काकरोच पहले से था या सर्व करने के दौरान या फिर खाना बनाते समय यह काकरोच उसमें गिरा। जांच के बाद आने वाली रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि इससे पहले पिछले माह 14 जून को भी इसी फूड कोर्ट में बने सागर रत्ना रेस्टोरेंट में छोले-भटूरे में मरी हुई छिपकली मिली थी। उस समय भी जमकर हंगामा हुआ था। अयान फूड्स के मैनेजर पंकज ने इसे साजिश करार देते हुए कहा कि इसमें मॉल के कर्मचारियों ने ही साजिश कर यह कॉकरोच खाने में मिलाया है। ये लोग हर दूसरे-तीसरे दिन कोई न कोई पंगा कर इस फूड कोर्ट को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। हमने ऐसे कुछ कर्मचारियों की फोटो भी खींची है।