लाइव टीवी

Chandigarh चंडीगढ़ के मॉल में छोले-भटूरे में निकली छिपकली, मच गया हड़कंप, स्वास्थ्य विभाग को भेजे सैंपल

Updated Jun 17, 2022 | 21:10 IST

Chandigarh Restaurant: चंडीगढ़ में एक चर्चित रेस्टोरेंट में अपनी फैमली के साथ छोले भटूरे खा रहे शख्स के खाने में छिपकली मिली। इसके बाद हंगामा शुरू हो गया। पुलिस सूचना के बाद पहुंची। फूड इंस्पेक्टर ने खाने का सैंपल जांच के लिए ले लिया है।

Loading ...
चंडीगढ़ के रेस्टोरेंट में छोले भटूरे खाते समय निकली छिपकली
मुख्य बातें
  • चंढीगढ़ के इंडस्ट्रियल एरिया फेज-1 के एक रेस्टोरेंट का मामला
  • सोशल मीडिया पर छाया मामला
  • फूड इंस्पेक्टर ने मौके से लिया जांच के लिए सैंपल

Chandigarh News: बाहर जाकर लजीज पकवान खाना किसको नहीं पसंद हैं। रोड साइड मिलने वाले व्यंजनों की तो बात ही मत पूछिए और आज कल तो रेस्टोरेंट वाले तरह-तरह के पकवान एक्सपेरीमेंट करके परोसते हैं। ऐसे में किसका दिल भला खाने का नहीं करेगा। मगर सोचिए कि आप मजे से छोले-भटूरे इंजॉय कर रहे हों और कुछ देर बाद आपको प्लेट में अचानक से एक छिपकली दिख जाए, तो? आपकी हालात तो खराब हो जाएगी ना। ऐसा ही चौंकाने वाला मामला चंडीगढ़ के इंडस्ट्रियल एरिया फेज-1 में स्थित एलांते मॉल के सागर रत्ना रेस्टोरेंट से प्रकाश में आया है। जहां देर शाम अपनी पत्नी के साथ छोले-भठूरे खा रहे एक ग्राहक की प्लेट में छिपकली मिली। इसके बाद जमकर हंगामा हुआ और मामला सोशल मीडिया के कई प्लेटफार्म्स पर छा गया।

सागर रत्ना अपने एरिया का चर्चित रेस्टोरेंट है। इसमें लोग छुट्टियां इंजॉय करने अपने परिवार के साथ आते रहते हैं। इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर रेस्टोरेंट की काफी आलोचना हो रही है। लोग तरह-तरह के कमेंट और सुझाव दे रहे हैं। मामला पुलिस के पास पहुंच चुका है।

ये था पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, सेक्टर-15 में रहने वाले डॉक्टर जगजीवन कुमार बंसल अपनी पत्नी के साथ एलांते मॉल में खरीदारी के बाद पास के 'सागर रत्ना' रेस्टोरेंट में छोले-भटूरे व डोसा खाने का मजा ले रहे थे। दोनों पति पत्नी मजे से छोले-भटूरे खा ही रहे थे कि उन्हें थाली में एक छोटी अधमरी छिपकली दिख गई, जिससे वह काफी घबरा गए। इसके बाद डॉक्टर जगजीवन कुमार बंसल ने इसकी शिकायत मैनेजर से कर दी।

फूड इंस्पेक्टर पहुंचे मौके पर

बता दें कि जब ग्राहक ने इस मामले की शिकायत कि तो मैनेजर ने कहा इसमें उनकी कोई गलती नहीं है, वे सिर्फ आर्डर के पैसे लौटा सकते हैं। मजबूरन डॉक्टर साहब ने पुलिस को बुला दिया। बाद में, फूड इंस्पेक्टर ने मौके पर पहुंचकर खाने के सैंपल जांच के लिए इकठ्ठे किए। 'सागर रत्ना' का कहना है कि, 'ग्राहक की प्लेट में छत से छिपकली आ गिरी थी।' मामले की सच्चाई चाहे जो हो सोशल मीडिया पर इसने खूब सुर्खियां बटोरी।