लाइव टीवी

सुरेश रैना के संन्यास की घोषणा के बाद बोलीं पत्नी प्रियंका- 'अपार गर्व से भर गई हूं'

Updated Aug 16, 2020 | 13:17 IST

Wife reaction on Raina Retirement: सुरेश रैना के संन्यास के बाद उनकी पत्नी प्रियंका रैना ने क्रिकेटर को लेकर ट्वीट किया है। पूर्व कप्तान धोनी के साथ सुरेश रैना ने भी संन्यास की घोषणा की है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
पत्नी के साथ सुरेश रैना
मुख्य बातें
  • सुरेश रैना ने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ की है संन्यास की घोषणा
  • गहरी दोस्ती और साथ खेलने को लेकर मशहूर रहे हैं दोनों खिलाड़ी
  • नई पारी के लिए तमाम हस्तियों की शुभकामनाओं के बाद रैना की पत्नी भी दी प्रतिक्रिया

नई दिल्ली: सुरेश रैना ने अपने दोस्त और कप्तान एमएस धोनी के नक्शेकदम पर चलते हुए अपने क्रिकेट अंतरराष्ट्रीय करियर से संन्यास लेने का फैसला किया है। दोनों ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में अपने निर्णय की घोषणा की, जिसने फैंस को आश्चर्यचकित कर दिया। धोनी के संन्यास लेने को लेकर चर्चा तो बीते कुछ समय में होती रही है लेकिन किसी को उम्मीद नहीं थी सुरेश रैना इतने जल्दी संन्यास ले लेंगे।

दिग्गज पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने न्यूजीलैंड के खिलाफ इंग्लैंड में 2019 विश्वकप में जीत के लिए पूरी कोशिश की लेकिन टीम को हार का सामना करना पड़ा। इसके बाद उम्मीद की जा रही थी कि शायद धोनी अक्टूबर 2020 में होने वाले टी-20 विश्वकप में आखिरी बार नजर आएंगे लेकिन कोरोना महामारी की वजह से आईसीसी ने इसे स्थगित कर दिया, जिसके बाद अब एम.एस. ने सोशल मीडिया पर संन्यास की घोषणा कर दी।

2011 क्रिकेट विश्वकप विजय में धोनी की कप्तानी वाली टीम में सुरेश रैना ने फिनिशर की अहम भूमिका निभाई थी। 2018 वनडे में उनकी वापसी के बाद ऐसी उम्मीद जताई जा रही थी कि अभी वह कुछ साल और क्रिकेट में योगदान देंगे।

खैर यह सुरेश रैना का निजी निर्णय है और इस फैसले के बाद क्रिकेट जगत से लेकर हर क्षेत्र की हस्तियां उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं दे रही हैं। इस बीच उनकी पत्नी ने भी रैना को लेकर ट्वीट किया है।

प्रियंका रैना का ट्वीट:

प्रियंका रैना ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मैं बस इतना कह सकती हूं कि मैं अपार गर्व से भर गई हूं। मेरा दिल सम्मान और कृतज्ञता से भर गया है।'

गौरतलब है कि हाल ही में सुरेश रैना और प्रियंका दूसरे बच्चे के माता-पिता बने हैं। बेटे का नाम रियो रखा गया है। उम्मीद है रैना को अब बेटी ग्रेसिया और बेटे सहित पूरे परिवार के साथ वक्त बिताने का पूरा मौका मिलेगा।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल