लाइव टीवी

IPL 2021: आखिरकार अपने परिवारों से मिले आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर, पत्नी को देख इमोशनल हुए पैट कमिंस

Updated May 31, 2021 | 13:26 IST

Australian Cricketers meet families: क्वारंटीन पूरा करने के बाद आईपीएल 2021 के ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की अपने परिवारों से मुलाकात की। पैट कमिंस पत्नी को देखते ही इमोशनल हो गए।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
पत्नी के साथ पैट कमिंस
मुख्य बातें
  • ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों का क्वारंटीन पीरियड पूरा हो गया है
  • कंगारू खिलाड़ियों की अपने परिवारों से मुलाकात हो गई है
  • आईपीएल खेलने वाले क्रिकेटर्स को लंबा इंतजार करना पड़ा

सिडनी: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलने वाले ऑस्ट्रेलियाई क्रि​केटर लंबे इंतजार के बाद आखिरकार सोमवार को जब अपने परिजनों से मिले तो उनके आंखों में खुशी के आंसू और चेहरे पर सुकून साफ झलक रहे थे। भारत में कोविड—19 के मामलों और आईपीएल के बीच में स्थगित किये जाने के बाद ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर और इस टूर्नामेंट से जुड़े अन्य सहकर्मी यात्रा प्रतिबंधों के कारण सीधे स्वदेश नहीं लौट पाये थे। उन्हें पहले कुछ दिन मालदीव में बिताने पड़े। ऑस्ट्रेलिया का 38 सदस्यीय दल दो सप्ताह पहले स्वदेश लौटा था।

पत्नी को देखते ही गले लगे गेंदबाज कमिंस

तेज गेंदबाज पैट कमिंस भी इन खिलाड़ियों में शामिल थे। वह होटल से बाहर निकले और अपनी गर्भवती हमसफर बेकी बोस्टन के गले लग गये। इसका वीडियो ऑस्ट्रेलिया की मशहूर खेल पत्रकार चोली अमांडा बेली ने अपने ट्विटर पर डाला है। बेली ने वीडियो के साथ लिखा है, 'दिन का खास वीडियो। आईपीएल के लिये आठ सप्ताह बाहर रहने के बाद पैट कमिंस आखिर में होटल में पृथकवास से बाहर निकलकर अपनी गर्भवती साथी बेकी से मिले। भावनाओं का ज्वार हावी है।'

परिवार के साथ ज्याद नहीं रह पाएंगे खिलाड़ी

कमिंस के अलावा स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मि​थ, आलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल और सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर भी उन खिलाड़ियों में शामिल थे जो आठ सप्ताह बाद अपने प्रियजनों से मिले। ऑस्ट्रेलिया के अधिकतर खिलाड़ी अपने परिजनों के साथ लंबा समय ​नहीं बिता पाएंगे क्योंकि उन्हें जुलाई और अगस्त में वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली श्रृंखलाओं के लिये टीम में चुना गया है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल