लाइव टीवी

BAN vs NZ T20 Series: न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए बांग्लादेशी टीम घोषित, दो धुरंधरों की वापसी

Updated Aug 20, 2021 | 04:22 IST

Bangladesh vs New Zealand T20I Series, Squad announced: बांग्लादेश ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज के लिए अपनी टीम का ऐलान कर दिया है। दो धुरंधरों की टीम में वापसी हुई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP, File Image
बांग्लादेश बनाम न्यूजीलैंड
मुख्य बातें
  • न्यूजीलैंड का बांग्लादेश दौरा 2021 - टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज
  • बांग्लादेश ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए अपनी टीम का ऐलान किया
  • सितंबर के पहले दस दिनों में खेली जाएगी पांच टी20 मैचों की सीरीज

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए 19 सदस्यीय टीम घोषित की है, जिसमें मुशफिकुर रहीम और लिटन दास को भी जगह दी गई है, दोनों खिलाड़ियों की टीम में वापसी हो रही है। बांग्लादेश के मुख्य चयनकर्ता मिनहाजुल अबेदिन ने कहा, "जब आप अपने दो सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज को वापस टीम में देखते हैं तो यह राहत देता है। मुझे यकीन है कि विश्व कप से पहले यह उनका आखिरी प्रतिस्पर्धी क्रिकेट है और इसे देखते हुए वे इसका भरपूर लाभ उठाएंगे।"

मुशफिकुर जिम्बाब्वे दौरे से बीच में लौटे थे, जिसके कारण उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में शामिल होने के लिए 10 दिनों तक क्वारंटीन में रहने की जरूरत थी। हालांकि, वह ऐसा नहीं कर सके थे और उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से बाहर होना पड़ा था।

टॉम लाथम के नेतृत्व में न्यूजीलैंड की टीम 24 अगस्त को ढाका पहुंचेगी। ऑस्ट्रेलिया सीरीज की तरह ही सभी मुकाबले शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में दर्शकों के बिना खेले जाएंगे। यह सीरीज एक से 10 सितंबर तक चलेगी।

बांग्लादेश की टीम इस प्रकार है 

महमुदुल्लाह रियाद (कप्तान), शाकिब अल हसन, मुशफिकुर रहीम, सौम्य सरकार, लिटन दास, शमीम हुसैन, रुबेल हुसैन, मुस्ताफिजुर रहमान,तस्कीन अहमद, शैफ उदिन, शोरिफुल इस्लाम, तैजुल इस्लाम, शाक मेहदी हसन, अमिनुल इस्लाम बिपलोब, नासुम अहमद, मुसादेक हुसैन साइकत, अफीफ नईम शेख और नुरुल हसन सोहान।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल