लाइव टीवी

[VIDEO]: राशिद खान की गेंद पर अंपायर का रिएक्शन देख अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

Updated Dec 30, 2019 | 08:34 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

यह घटना रेनेगेड्स की पारी के 17वें ओवर की है। राशिद खान ने बियू वेब्‍सटर के पैड पर गेंद डालकर एलबीडब्‍ल्‍यू की जोरदार अपील की। मैदानी अंपायर ग्रेग डेविडसन ने ऐसा दिखाया कि वह राशिद खान की अपील से प्रभावित हुए।

Loading ...
ग्रेग डेविडसन
मुख्य बातें
  • मेलबर्न और एडिलेड के बीच मुकाबले में हुई यह घटना
  • मैदानी अंपायर ने अचानक ही अपना फैसला बदला
  • राशिद खान को शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया

नई दिल्‍ली: ऑस्‍ट्रेलिया की घरेलू टी20 बिग बैश लीग में कुछ न कुछ अनोखे दृश्‍य देखने को मिलते रहते हैं। मेलबर्न रेनेगेड्स और एडिलेड स्‍ट्राइकर्स के बीच रविवार को खेले गए मुकाबले में भी एक बेहद अजीब दृश्‍य देखने को मिला, जब खिलाड़‍ियों के बजाय मैदानी अंपायर ने पूरी लाइमलाइट खींच ली। यह घटना ही ऐसी रही, जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

यह घटना रेनेगेड्स की पारी के 17वें ओवर की है। राशिद खान ने बियू वेब्‍सटर के पैड पर गेंद डालकर एलबीडब्‍ल्‍यू की जोरदार अपील की। मैदानी अंपायर ग्रेग डेविडसन ने ऐसा दिखाया कि वह राशिद खान की अपील से प्रभावित हुए और अपनी उंगली उठाने जा रहे हैं, लेकिन अचानक ही बीच में उन्‍होंने अपना फैसला बदल दिया। अंपायर को एहसास हुआ कि गेंद बल्‍ले पर लगने के बाद पैड पर जाकर लगी।

तभी अंपायर ने अपना फैसला बदला और आउट देने के बजाय अपनी नाक खुजाने लगे। उन्‍होंने ऐसा करते ही बल्‍लेबाज के पक्ष में फैसला सुनाया। स्‍ट्राइकर्स की टीम विकेट का जश्‍न मनाने लगी थी, लेकिन अंपायर ने बताया कि उन्‍होंने बल्‍लेबाज के हित में फैसला सुनाया है। एडिलेड स्‍ट्राइकर्स के कैमरून व्‍हाइट ने अंपायर के फैसले पर हैरानी जताई और फिर गेंद राशिद खान को थमाई।

ये मजेदार वीडियो आप यहां देख सकते हैं।

 

बता दें कि एडिलेड स्‍ट्राइकर्स ने इस मुकाबले में पहले बल्‍लेबाजी की और निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 155 रन बनाए। इसके जवाब में मेलबर्न रेनेगेड्स की टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 137 रन ही बना सकी। स्‍ट्राइकर्स ने 18 रन से मैच जीता। स्‍ट्राइकर्स की तरफ से राशिद खान (25 और दो विकेट) ने ऑलराउंड प्रदर्शन किया, जिसकी बदौलत उन्‍हें मैच ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया। एडिलेड स्‍ट्राइकर्स की टीम चार में से तीन मुकाबले जीतकर बीबीएल की अंक तालिका में शीर्ष पर है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल