लाइव टीवी

सीए का बड़ा फैसला, खिलाड़‍ियों की कॉन्‍ट्रेक्‍ट लिस्‍ट का समय आगे बढ़ा

Updated Mar 29, 2020 | 18:54 IST

Australia Cricket Team: कोविड-19 के कारण पैदा हुई परिस्थितियों से ऑस्‍ट्रेलिया के जून में बांग्लादेश और जुलाई में इंग्लैंड के आगामी दौरे पर भी संशय के बादल छा गये हैं।

Loading ...
ऑस्‍ट्रेलिया क्रिकेट टीम
मुख्य बातें
  • सीए के अनुबंधित खिलाड़ियों की सूची जारी होने में कम से कम एक महीने की देरी होगी
  • सीए अनुबंधित खिलाड़ियों की सूची इस साल मई के बजाय अप्रैल में घोषित करना चाहता था
  • कोरोनावायरस महामारी से आर्थिक अनिश्चितता उत्पन्न हो गयी है

मेलबर्न: तेजी से फैल रही कोविड-19 महामारी के चलते क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया (सीए) के अनुबंधित खिलाड़ियों की सूची जारी होने में कम से कम एक महीने की देरी होगी। 
सिडनी मार्निग हेराल्ड की रिपोर्ट के अनुसार क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया अनुबंधित खिलाड़ियों की सूची इस साल मई के बजाय अप्रैल में घोषित करना चाहता था।

रिपोर्ट के अनुसार, 'लेकिन अब यह योजना अप्रैल के अंत तक स्थगित हो गयी है क्योंकि इस महामारी से आर्थिक अनिश्चितता उत्पन्न हो गयी है।' इसके मुताबिक, 'ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेटर संघ भी इस कदम पर सहमत हो गया।'

कोविड-19 के कारण पैदा हुई परिस्थितियों से ऑस्‍ट्रेलिया के जून में बांग्लादेश और जुलाई में इंग्लैंड के आगामी दौरे पर भी संशय के बादल छा गये हैं। टी20 विश्व कप भी अक्टूबर में ऑस्‍ट्रेलिया में होना है जबकि भारत को चार टेस्ट, तीन वनडे और तीन टी20 मैच के लिये ऑस्‍ट्रेलिया का दौरा करना है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल