लाइव टीवी

पत्नी के साथ डेविड वॉर्नर का नया वीडियो वायरल, भूमिकाएं बदलकर हो रही है मस्ती [VIDEO]

Updated Apr 27, 2020 | 21:06 IST

David Warner and Candice Falzon video: ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर ने सोशल मीडिया पर ताजा वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो अपनी पत्नी कैंडीस के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
David Warner with wife Candice
मुख्य बातें
  • डेविड वॉर्नर ने पोस्ट किया नया वीडियो, इस बार पत्नी कैंडीस के साथ
  • वॉर्नर और कैंडीस वीडियो में भूमिकाएं बदलते नजर आए
  • ऑस्ट्रेलिया में भी जारी है लॉकडाउन, खिलाड़ी सोशल मीडिया पर एक्टिव

नई दिल्लीः सिर्फ भारतीय क्रिकेटर ही नहीं, इन दिनों दुनिया के तमाम अन्य खिलाड़ी भी सोशल मीडिया पर खूब समय बिता रहे हैं। लॉकडाउन के बीच ये खिलाड़ी घर में समय बिता रहे हैं और इस दौरान सोशल मीडिया पर इनके वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं जिसमें उनका परिवार भी खूब साथ देता दिख रहा है। ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) भी आए दिन वीडियोज पोस्ट कर रहे हैं। उनका ताजा वीडियो उनकी पत्नी कैंडीस के साथ है।

डेविड वॉर्नर ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी कैंडीस के साथ एक माजकिया वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो की शुरुआत में वॉर्नर ऑस्ट्रेलिया की वनडे किट पहने, बल्ला और हेलमेट लगाए खड़े हैं और उनके पीछे उनकी पत्नी नौकायान कर रही हैं। कुछ देर बाद वॉर्नर अपनी पत्नी के स्विमसूट में नौकायान कर रहे हैं और उनकी पत्नी उनकी आस्ट्रेलियाई किट पहने, बल्ला लिए और हेलमेट लगाए खड़ी हैं। वॉर्नर ने वीडियो के साथ लिखा, 'आईएसओ सोमवार, पत्नी के साथ फ्लिक दा स्विच।'

डेविड वॉर्नर की पत्नी कैंडीस भी चर्चा में रहती हैं

धुरंधर बल्लेबाज डेविड वॉर्नर की पत्नी कैंडीस फैल्जन (Candice Falzon) भी सोशल मीडिया पर आए दिन चर्चा में रहती हैं। आमतौर पर इसकी वजह उनकी खूबसूरती होती है। कैंडीस ऑस्ट्रेलियाई मॉडल होने के साथ-साथ एक रिटायर्ड पेशेवर आयरन वुमेन और सर्फ लाइव सेवर भी हैं। वो काफी कम उम्र से काम कर रही हैं। जब कैंडीस 14 साल की थीं तब वो पहली बार आयरनमैन सीरीज का हिस्सा बनी थीं और 16 की उम्र में वो एनएसडब्ल्यू स्टेट आयरनवुमेन चैंपियन बन गई थीं। उन्होंने साल 2015 में डेविड वॉर्नर से शादी की थी। दोनों की तीन बेटियां हैं।

अगर आईपीएल का आयोजन हुआ होता तो डेविड वॉर्नर इस समय आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए धमाल मचाते नजर आ रहे होते। वो पिछले साल शानदार फॉर्म में थे इसलिए सभी क्रिकेट फैंस की नजरें इस साल उन पर टिकी थीं, खासतौर पर इसलिए क्योंकि इस साल उन्हीं की जमीन पर टी20 विश्व कप का आयोजन निर्धारित है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल