लाइव टीवी

आउटडोर अभ्यास जल्द शुरू कर सकती है ये क्रिकेट टीम, प्लेयर्स के पास होगा ये विकल्प 

Updated May 15, 2020 | 06:50 IST

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के खिलाड़ी जल्दी ही आउटडोर अभ्यास के लिए मैदान में उतर सकती है। जानिए किस तरह योजना बना रहा है ईसीबी।

Loading ...
england cricket team
मुख्य बातें
  • इंग्लैंड क्रिकेट टीम के खिलाड़ी जल्दी ही शुरू कर सकते हैं आउटडोर अभ्यास
  • अभ्यास के दौरान भी होंगी कई तरह की पाबंदियां, खिलाड़ियों के पास नाम वापस लेने का भी है विकल्प
  • वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज के आयोजन का है बोर्ड का लक्ष्य

लंदन: इंग्लैंड के क्रिकेटर आने वाले सप्ताहों में आउटडोर अभ्यास शुरू कर सकते हैं चूंकि इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) जुलाई में वेस्टइंडीज के खिलाफ श्रृंखला के जरिये अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की बहाली चाहता है। ईसीबी के क्रिकेट निदेशक एशजे जाइल्स ने यह जानकारी दी। वैसे सरकार द्वारा जारी स्वास्थ्य दिशा निर्देशों के अनुसार ब्रिटेन में सभी खेलों में खिलाड़ियों को नाम वापिस लेने का विकल्प रहेगा।

जाइल्स ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो से कहा, 'ये क्रिकेट की बहाली की दिशा में पहले कदम हैं।' उन्होंने कहा, 'यह व्यक्तिगत अभ्यास की बात है। अगर हालात काबू में आते हैं तो सुपरमार्केंट जाने से सुरक्षित अभ्यास पर लौटना होगा।'

सरकारी विभाग द्वारा जारी दस्तावेज के अनुसार खिलाड़ियों के पास विकल्प रहेगा। इसमें कहा गया,'खिलाड़ियों के पास अभ्यास से पीछे हटने का विकल्प भी रहेगा। उन्हें कोई जबर्दस्ती अभ्यास के लिये नहीं उतार सकता।' जाइल्स ने हालांकि कहा कि अभ्यास शुरू करने से पहले जोखिम का पूरा आकलन किया जायेगा।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल