लाइव टीवी

इंग्‍लैंड क्रिकेट टीम की मुसीबतें बढ़ी, हेड कोच क्रिस सिल्‍वरवुड कोविड-19 पॉजिटिव निकले

Updated Jan 02, 2022 | 23:32 IST

Chris Silverwood found covid-19 positive: इंग्‍लैंड और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच 5 जनवरी से सिडनी में एशेज सीरीज का चौथा टेस्‍ट खेला जाना है। इंग्‍लैंड के हेड कोच क्रिस सिल्‍वरवुड कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं।

Loading ...
क्रिस सिल्‍वरवुड
मुख्य बातें
  • इंग्‍लैंड के हेड कोच क्रिस सिल्‍वरवुड कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए
  • क्रिस सिल्‍वरवुड के पांचवें टेस्‍ट से पूर्व टीम से जुड़ने की उम्‍मीदें हैं
  • ऑस्‍ट्रेलिया और इंग्‍लैंड के बीच 5 जनवरी से सिडनी में चौथा टेस्‍ट खेला जाएगा

मेलबर्न: अपने परिवार के साथ यहां पृथकवास में रह रहे इंग्लैंड क्रिकेट टीम के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड को कोविड-19 जांच में पॉजिटिव पाया गया है। होबार्ट में खेले जाने वाले पांचवें टेस्ट मैच से पहले उनके टीम के साथ जुड़ने की संभावना है।

सिल्वरवुड बुधवार को सिडनी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरू होने वाले चौथे टेस्ट से पहले ही दल से बाहर हो गये थे। उनके परिवार के एक सदस्य के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद उन्हें पृथकवास में रहना पड़ रहा था।

'स्काई स्पोर्ट्स' के मुताबिक इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने बयान जारी कर बताया, 'सिल्वरवुड अपने परिवार के एक सदस्य के कोविड-19 पॉजिटिव होने के बाद 30 दिसंबर से मेलबर्न में पृथकवास पर हैं। वह आठ जनवरी तक पृथकवास में रहेंगे।' ईसीबी ने कहा कि सिल्वरवुड में बीमारी के लक्षण नहीं दिख रहे हैं और उनका पूर्ण टीकाकरण हो गया है।

उन्होंने बताया, 'उम्मीद है कि होबार्ट में खेले जाने वाले पांचवें एशेज टेस्ट से पहले सिल्वरवुड की इंग्लैंड के दल में वापसी हो जायेगी।' एशेज सीरीज के शुरुआती तीनों मुकाबलों में हार के बाद सिल्वरवुड को इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ियों की कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। कुछ पूर्व दिग्गजों ने उन्हें बर्खास्त करने की मांग की है।

इंग्लैंड ने पहले ही घोषणा कर दी है कि एडम होलियोक चौथे टेस्ट से पहले कोचिंग दल में शामिल नहीं होंगे। उनके एक निकट संपर्क को कोरोना वायरस की जांच में पॉजिटिव पाया गया है। आगामी मैच में टीम के सहायक कोच ग्राहम थोर्प टीम का मार्गदर्शन करेंगे। टीम के एक नेट गेंदबाज को कोविड-19 पॉजिटिव पाये जाने के बाद रविवार को उनका अभ्यास सत्र भी रद्द कर दिया गया था।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल