लाइव टीवी

England vs West Indies 2nd Test: जानिए कब और कहां देख सकेंगे दूसरा टेस्ट मैच, Online cricket score

Updated Jul 15, 2020 | 08:31 IST

England vs West Indies second test Match Schedule, Timing, Live Streaming, Teams: इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच खेले जाने वाले सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच को कब और कहां देखें और जानिए कार्यक्रम।

Loading ...
ENG vs WI Second Test Live Streaming
मुख्य बातें
  • साउथैम्पटन में खेले गए सीरीज के पहले टेस्ट मैच में मेहमान वेस्टइंडीज ने हासिल की 4 विकेट से जीत
  • दूसरे टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड के नियमित कप्तान और धाकड़ बल्लेबाज जो रूट की हुई है टीम में वापसी
  • पहले टेस्ट मैच में वेस्टइंडीज की जीत के बाद बढ़ गया है सीरीज का रोमांच

मैनचेस्टर: कोरोना के कहर के बीच अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी हो चुकी है। साउथैम्पटन में खेले गए इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज के पहले टेस्ट में वेस्टइंडीज ने जो रूट की गैरमौजूदगी वाली टीम को 4 विकेट से मात देकर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। इंग्लैंड की टीम के ऊपर अब सीरीज बचाने का खतरा मंडरा रहा है। ऐसे में सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच गुरुवार से मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेला जाएगा। इंग्लैंड की हार और वेस्टइंडीज की जीत के बाद सीरीज का रोमांच बढ़ गया है। ऐसे में सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच पर टिक गई हैं। आइए जानते हैं इस ऐतिहासिक टेस्ट सीराज का दूसरा टेस्ट मैच कब और कहां खेला जाएगा और आप टीवी पर इसे कहां किस समय देख सकेंगे।

- कब खेला जाएगा इंग्लैंड-वेस्टइंडीज दूसरा टेस्ट?

इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच गुरुवार (16 जुलाई) से खेला जाएगा।

- कहां आयोजित होगा इंग्लैंड-वेस्टइंडीज दूसरा टेस्ट मैच?

इस टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला गुरुवार को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान में शुरू होगा।

- किस टीवी चैनल पर देख सकेंगे इंग्लैंड-वेस्टइंडीज टेस्ट सीरीज?

इस टेस्ट सीरीज को आप सोनी नेटवर्क के स्पोर्ट्स चैनलों पर देख सकेंगे। इसका प्रसारण सोनी नेटवर्क के सिक्स एचडी चैनल पर भी लाइव होगा।

- भारतीय समय के मुताबिक कितने बजे से शुरू होगा इंग्लैंड-वेस्टइंडीज दूसरा टेस्ट?

इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर गुरुवार से शुरू हो रहे पहले टेस्ट मैच को आप भारत में दोपहर 3.30 बजे से देख सकेंगे।

- ऑनलाइन कहां मिलेगी इस मैच के अपडेट्स?

इस मैच से जुड़े ऑनलाइन अपडेट्स के लिए आप हमारे क्रिकेट पेज पर आ सकते हैं जहां आपको इस मैच से जुड़ी सभी ताजा खबरें मिलेंगी।

- ये हैं इंग्लैंड और वेस्टइंडीज की टीमें
इंग्लैंड क्रिकेट टीमः जो रूट( कप्तान) बेन स्टोक्स (उप कप्तान), जेम्स एंडरसन, जोफ्रा आर्चर, डॉम बेस, स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्स, डोम सिबली, क्रिस लेक्स, मार्क वुड, जोस बटलर, जैक क्रॉले, जो डेनली और ओली पोप।

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीमः जेसन होल्डर (कप्तान), क्रेग ब्रेथवेट, शाई होप, शेन डाउरिच, रोस्टन चेज, शामरा ब्रूक्स, रहकीम कॉर्नवेल, एनक्रुमाह बोनर, अल्जारी जोसेफ, जेसन होल्डर, जॉन कैंपबेल, रेमन रीफर, केमार रोच और जर्मेन ब्लैकवुड, शेनन गैब्रियल।

वेस्टइंडीज के रिजर्व खिलाड़ीः कियोन हार्डिंग, काइल मेयर्स, प्रेस्टन मैकस्वीन, मारक्विनो मिंडले, शेन मोसली, एंडरसन फिलिप, ओशेन थॉमस, जोमेल वारिकन, सुनील अंबरीश, जोशुआ डी सिल्वा।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल