लाइव टीवी

ENG vs WI 2nd Test Day 3: बारिश ने फेरा तीसरे दिन के खेल पर पानी, ड्रॉ की ओर बढ़ा मैच  

Updated Jul 18, 2020 | 21:39 IST

ENG vs WI Second Test Day 3: इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे सीरीज के दूसरे टेस्ट का तीसरा दिन बारिश की भेंट चढ़ गया है। तीसरे दिन एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
मैनचेस्टर रा ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान
मुख्य बातें
  • मैनचेस्टर टेस्ट का तीसरे दिन बारिश के कारण नहीं शुरू हो सका खेल
  • वेस्टइंडीज ने अपनी पहली पारी में बनाए हैं 469/9 रन
  • वेस्टइंडीज की टीम ने अपनी पहली पारी में 1 विकेट खोकर बना लिए हैं 32 रन, अभी भी 437 रन पीछे

मैनचेस्टर: इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच मैनचेस्टर में खेले जा रहे सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच का तीसरा दिन बारिश की भेंट चढ़ गया। बारिश के कारण मैच में एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी। बारिश के लगातार जारी रहने के कारण अंपायर्स ने दिन का खेल समाप्त किए जाने की घोषणा कर दी। 

मैच के पहले दो दिन इंग्लैंड की टीम के नाम रहे थे। दूसरे दिन बेन स्टोक्स(176) और डॉम सिबली (120) रन की पारियों की बदौलत 9 विकट पर 469 रन पर घोषित कर दी थी। इसके जवाब में कैरेबियाई टीम ने 1 विकेट खोकर 32 रन बना लिए थे। पहली पारी के आधार पर वेस्टइंडीज की टीम 437 रन पीछे है। कार्लोस ब्रेथवेट 6* और नाइट वॉच मैन अल्जारी जोसेफ 14* रन बनाकर खेल रहे हैं।

तीसरे दिन का खेल बारिश की भेंट चढ़ने के बाद इंग्लैंड के लिए मैच में वेस्टइंडीज की टीम को दो बार आउट करके जीत हासिल करना मुश्किल दिखाई पड़ रहा है। फॉलोऑन से बचने के लिए वेस्टइंडीज की टीम को पहली पारी में कम से कम 270 रन बनाने होंगे। ऐसे में पहले टेस्ट में 4 विकेट की हार का सामना कर चुकी इंग्लैंड के गेंदबाजों के लिए ये आसान नहीं होगा। हालांकि इस तरह की कोई भी भविष्यवाणी करना ठीक नहीं है। 

यदि ये मैच ड्रॉ हो जाता है तो एक बात तो सुनिश्चित हो जाएगी कि विजडन ट्रॉफी पर वेस्टइंडीज का कब्जा बरकरार रहेगा। भले ही तीसरे टेस्ट का कोई भी परिणाम कुछ भी क्यों न निकले। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल