लाइव टीवी

भारतीय पेसर भुवनेश्वर कुमार के पिता का हुआ निधन, मेरठ में ली अंतिम सांसें

Updated May 20, 2021 | 20:19 IST

Bhuvneshwar Kumar's father passes away: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के पिता का मेरठ में निधन हो गया। वो लंबे समय से कैंसर से जूझ रहे थे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Bhuvneshwar Kumar with family (File)
मुख्य बातें
  • भुवनेश्वर कुमार के पिता का हुआ निधन
  • भारतीय पेसर के पिता ने मेरठ में ली अंतिम सांसें
  • कैंसर से जूझ रहे थे भुवी के पिता

पिछले कुछ दिनों से खेल जगत के संबंधियों से जुड़ी कुछ चिंताजनक व दुखद खबरें मिल रही हैं। भारतीय टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार पर भी दुख का पहाड़ टूट पड़ा जब उनके पिता का गुरुवार को निधन हो गया। भुवनेश्वर कुमार के पिता काफी समय से कैंसर से लड़ रहे थे। गुरुवार को उन्होंने मेरठ में अंतिम सांसें लीं।

भुवनेश्वर कुमार के 63 वर्षीय पिता किरन पाल सिंह काफी समय से कैंसर से जूझ रहे थे और उनको लीवर से जुड़ी समस्याएं भी थीं। पहले उनका इलाज नोएडा के एक अस्पताल में चल रहा था लेकिन पिछले कुछ दिनों से वो अपने परिवार के साथ मेरठ स्थित घर पर ही रह रहे थे। भुवनेश्वर कुमार भी इस समय क्रिकेट नहीं खेल रहे हैं और वो अपने पिता का ध्यान रख रहे थे। 

खबरों के मुताबिक किरन पाल सिंह उत्तर प्रदेश पुलिस में कार्यरत थे और बीमारी की वजह से उन्होंने समय से पहले रिटायरमेंट ले लिया था। बताया जा रहा है कि नोएडा और दिल्ली में उनकी सफल कीमोथेरेपी भी हुई थी। पिछले कुछ समय से उनकी तबीयत दोबारा बिगड़ी तो पहले गंगानगर और फिर मुजफ्फरनगर के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि उनकी स्थिति पूरी तरह से सामान्य नहीं हुई और गुरुवार को दुनिया को अलविदा कह गए।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल