लाइव टीवी

आखिरकार ट्विटर पर आए ऑस्ट्रेलिया के सबसे सफल कप्तान रिकी पोंटिंग, पोस्ट की पहली तस्वीर

Updated Dec 11, 2019 | 18:34 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Ricky Ponting on twitter: ऑस्ट्रेलिया के सबसे सफल कप्तान रिकी पोंटिंग आखिरकार ट्विटर पर आ गए हैं। उन्होंने अपनी पहली पोस्ट में अपने बेटे के साथ तस्वीरें फैंस के साथ साझा की हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
रिकी पोंटिंग

Ricky Ponting on twitter: आखिरकार ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी व उनके सबसे सफल कप्तान रिकी पोंटिंग का सोशल मीडिया पर डेब्यू हो गया है। रिकी पोंटिंग ने आज ट्विटर पर आए और आते ही उनके हजारों फैंस इस अकाउंट के साथ जुड़ते चले गए। रिकी पोंटिंग ने ट्विटर पर पहली पोस्ट अपने बेटे के साथ शेयर की है जिसमें वो अपने बेटे को क्रिकेट का पाठ सिखाते नजर आ रहे हैं।

रिकी पोंटिंग ने ट्विटर पर अपनी पहली तस्वीर बेटे फ्लेचर के साथ शेयर की है जिसमें वो टेनिस बॉल से खेलने के लिए अपने बेटे को तैयार करते नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट के साथ पोंटिंग ने लिखा, 'आज का दिन शुरुआत का है। आखिरकार सोशल मीडिया पर आ गया और अपने बेटे फ्लेचर के साथ पहला नेट सत्र भी।'

पूर्व दिग्गज कप्तान पोंटिंग के ट्विटर पर आते ही 4 घंटे के अंदर तकरीबन 15 हजार फॉलोअर जुड़ गए थे। ये 44 वर्षीय पूर्व दिग्गज फिलहाल आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स के कोच भी हैं और दिल्ली कैपिटल्स ने भी अपने आधिकारिक अकाउंट से पोंटिंग का ट्विटर पर स्वागत किया।

रिकी पोंटिग ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 27,486 अंतरराष्ट्रीय रन बनाए और तीनों प्रारूप में अपने देश की अगुवाई की। किसी भी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने रिकी पोंटिंग से ज्यादा शतक नहीं जड़े हैं। उनकी कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया ने लंबे समय तक टेस्ट में बादशाहत हासिल की और 2003 व 2007 में वनडे विश्व कप का खिताब भी जीता। पोंटिंग ने अपना आखिरी टेस्ट मैच 2012 में खेला था।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल