लाइव टीवी

विकेट छोड़कर खेल रहा था न्यूजीलैंड का बल्लेबाज..फिर ऐसा धमाकेदार शॉट खेला कि वायरल हो गया ये वीडियो

Updated Jun 25, 2021 | 22:04 IST

Gloucestershire vs Glamorgan, Glenn Phillips, Viral Video, Vitality Blast: इंग्लैंड में जारी वाइटैलिटी टी20 ब्लास्ट टूर्नामेंट में न्यूजीलैंड के बल्लेबाज ग्लेन फिलिप्स ने धमाकेदार पारी खेली। एक वीडियो वायरल भी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
Glenn Phillips (England Cricket)
मुख्य बातें
  • न्यूजीलैंड के बल्लेबाज ग्लेन फिलिप्स का इंग्लैंड में धमाल
  • वाइटैलिटी टी20 ब्लास्ट टूर्नामेंट में खेली धमाकेदार पारी
  • एक खास शॉट का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

इन दिनों इंग्लैंड में वाइटैलिटी ब्लास्ट टी20 टूर्नामेंट जारी है जिसमें दुनिया भर के कई धुरंधर क्रिकेटर अपना दम दिखा रहे हैं। टूर्नामेंट में ग्लूस्टरशायर और ग्लामोर्गन क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया एक मुकाबला इस समय चर्चा में है, और चर्चा की वजह हैं न्यूजीलैंड के बल्लेबाज ग्लेन फिलिप्स। ग्लूस्टरशायर क्लब से खेलने वाले इस कीवी बल्लेबाज ने मैच में धमाकेदार पारी से सबको दंग कर दिया और उससे भी ज्यादा दिलचस्प रहा इस पारी के दौरान खेला एक बेमिसाल रिवर्स स्वीप शॉट, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल है।

ग्लूस्टरशायर और ग्लामोर्गन के बीच ब्रिस्टल में खेले गए इस मैच में ग्लामोर्गन क्लब ने टॉस जीतकर ग्लूस्टरशायर को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया था। टीम को 86 रन पर 2 झटके लग गए थे लेकिन उसके बाद ग्लेन फिलिप्स ने ऐसी धमाकेदार पारी खेली जिसने विरोधी गेंदबाजों के पसीन छुड़ा दिए। फिलिप्स ने महज 41 गेंदों में नाबाद 94 रनों की पारी खेली जिसमें 6 छक्के और 9 चौके शामिल रहे।

ग्लेन फिलिप्स के साथ बेन हॉवेल ने भी नाबाद 53 रनों की पारी खेली और इन दोनों बल्लेबाजों ने तीसरे विकेट के लिए महज 64 गेंदों में 130 रनों की साझेदारी की जिससे टीम का स्कोर 20 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 216 रन तक जा पहुंचा। विरोधी टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 182 रन ही बना सकी और ग्लूस्टरशायर ने 34 रन से मैच जीत लिया।

वायरल हुआ शानदार शॉट, देखिए वीडियो

अपनी नाबाद 94 रनों धमाकेदार पारी के दौरान 'मैन ऑफ द मैच' ग्लेन फिलिप्स ने 18वें ओवर में इंग्लिश गेंदबाज डेन डूथवेट की गेंद पर ऐसा शॉट खेला कि इसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है। फिलिप्स ने गेंद से पहले तीनों स्टंप को खुला छोड़ दिया। वो विकेट लाइन से दूर खड़े होकर बल्लेबाजी कर रहे थे। जैसे ही डूथवेट के हाथ से गेंद निकली, तुरंत फिलिप्स ने अपना स्टांस बदला और ऐसा करारा रिवर्स स्वीप जड़ा कि गेंद पूरी रफ्तार से छक्के के लिए बाउंड्री पार चली गई। ये देखिए उस शॉट का वीडियो..

फिलिप्स इस समय शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं। उन्होंने पिछली पांच टी20 पारियों में इस प्रकार स्कोर किए हैं- 38, 52, 7, नाबाद 41, नाबाद 94 रन। इस 24 वर्षीय कीवी बल्लेबाज ने न्यूजीलैंड के लिए अब तक 25 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल